26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एटीएम कार्ड बदल कर बैंक खाते से उड़ाये 50 हजार रुपये

शहर में एटीएम कार्ड बदल कर बैंक खाते से अवैध रूप से रुपये की निकासी करनेवाले गिरोह से जुड़े अपराधियों ने रामपुर थाने के कटारी हिल रोड में स्थित सिंचाई विभाग कॉलोनी में रहनेवाले सुमित सौरभ की पत्नी ज्योति कुमारी को निशाना बनाया.

गया. शहर में एटीएम कार्ड बदल कर बैंक खाते से अवैध रूप से रुपये की निकासी करनेवाले गिरोह से जुड़े अपराधियों ने रामपुर थाने के कटारी हिल रोड में स्थित सिंचाई विभाग कॉलोनी में रहनेवाले सुमित सौरभ की पत्नी ज्योति कुमारी को निशाना बनाया और उनके बैंक खाते से 50 हजार रुपये की अवैध निकासी कर ली है. इस मामले को लेकर सोमवार को पीड़िता के बयान पर सिविल लाइंस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी. पीड़िता ने सिविल लाइंस थाने के दारोगा को बताया है कि वह अनुग्रह मेमोरियल कॉलेज के पास स्थित एक्सिस बैंक की एटीएम से रुपये की निकासी करने गयी. उस एटीएम से पैसा नहीं निकला, तब वह अनुग्रह मेमोरियल कॉलेज के सामने स्थित स्टेट बैंक के एटीएम में गयी. वहां भी पैसा नहीं निकला, तो एक अज्ञात व्यक्ति पीछे से आया और पैसा नहीं निकल रहा है इतना कहते हुए उनके हाथ से एटीएम कार्ड ले लिया और कहा कि लाइए पैसा निकाल देता हूं. उसने एटीएम कार्ड मशीन में लगाया, लेकिन इसी दौरान उसने उनका कार्ड बदल दिया. उसके बाद भी पैसा नहीं निकला, तो वह घर लौट गयीं. करीब 30 मिनट के बाद उनके मोबाइल फोन पर उनके बैंक खाते से 50 हजार रुपये की अवैध निकासी का मैसेज आया. तब बैंक से स्टेटमेंट निकला, तो पता चला कि 50 हजार में से 25 हजार रुपये बेलागंज थाना क्षेत्र के समसपुर गांव की रहनेवाली फरजाना खातून के बैंक खाते में ट्रांसफर किये गये हैं. इधर, पीड़िता के बयान पर सिविल लाइंस थाने के दारोगा ने फरजाना खातून के विरुद्ध केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें