22.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हेमन ट्रॉफी : गया के मंगल मेहरौर ने पूर्णिया में जड़ा दोहरा शतक

राज्य के विभिन्न स्थानों पर चल रहे तीन दिवसीय हेमन ट्रॉफी में गया के खिलाड़ी लगातार अपने प्रदर्शन से सेलेक्टर्स को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं.

गया. राज्य के विभिन्न स्थानों पर चल रहे तीन दिवसीय हेमन ट्रॉफी में गया के खिलाड़ी लगातार अपने प्रदर्शन से सेलेक्टर्स को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. इसी के तहत मंगलवार को पूर्णिया में जिला क्रिकेट एकेडमी के सीनियर विंग के खिलाड़ी मंगल मेहरौर ने दोहरा शतक जड़ अपनी दावेदारी मजबूती की है. मुकाबला गया व पूर्णिया के बीच चल रहा है. गया की रेलवे कॉलोनी करीमगंज के पास रहने वाले मंगल ने 271 बॉल पर 231 रनों की पारी खेली. इस दौरान 381 मिनट पिच पर डटे रहकर अबतक का बेहतर प्रदर्शन किया है. 26 चौकों व दो छक्के जडे़. मंगल के सफलता पर क्रिकेट एकेडमी के पदाधिकारियों ने बधाई दी है. टूर्नामेंट में मंगल ने दो शतक भी जड़े हैं. बिहार रणजी टीम में खिलाड़ियाें के चयन के लिए इस टूर्नामेंट में प्रदर्शन को अहम माना जा रहा है. टीम के खिलाड़ी शिवम किशोर ने भी साथ देते हुए 108 गेंद पर 99 रनों की पारी खेली. ताबड़तोड सात चौके व पांच छक्के लगाये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें