24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रमनियापोखर गांव के समीप वर्षा से डायवर्सन ध्वस्त, आवागमन बाधित

चुआबाड़ी-पोठिया सड़क पर रमनियापोखर गांव के निकट निर्माणाधीन पुल के बगल में बने डायवर्सन के बीती रात हई बारिश ध्वस्त हो जाने से इस मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया है.

पोठिया. चिचुआबाड़ी-पोठिया सड़क पर रमनियापोखर गांव के निकट निर्माणाधीन पुल के बगल में बने डायवर्सन के बीती रात हई बारिश ध्वस्त हो जाने से इस मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया है.मौसम का मिजाज बदला है और बारिश की वजह से पानी का बहाव यहां तेज हो गया है.

सोमवार की रात अचानक जलस्तर में वृद्धि होने से डायवर्सन पूरी तरह ध्वस्त हो गया है और यातायात रुक गया.इस कारण ठाकुरगंज से इस्लामपुर जाने में लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पर रहा है.राहगीर अब 15 किलोमीटर की दूरी तय कर छत्तरगाछ से भाया आमबाड़ी होकर पोठिया एवं इस्लामपुर जाने-आने को विवश है.

इधर आवागमन बाधित होने की सूचना मिलते ही पोठिया सीओ मोहित राज एवं थानाध्यक्ष निशाकांत कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और इन्होंने काफी प्रयास के बाद मोटरसाइकिल के आने-जाने के लिए वैकल्पिक रास्ते की व्यवस्था की गयी. लेकिन चार पहिया वाहन या गुड्स वाहनों का परिचालन सोमवार की तड़के सुबह से ही बाधित है. वही इस संबंध में पुल निर्माण विभाग के सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर मुनीन्द्र ठाकुर ने बताया कि सुबह सूचना मिलने के बाद लोगों को बाइक से चलने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था कर दी गयी है. डायवर्सन में पानी कम होने पर पुनः नया डायवर्सन बनाकर आवागमन पहले के तरह बहाल किया जाएगा.

वहीं दिघलबैंक प्रतिनिधि के अनुसार

दिघलबैंक गोरूमारा नदी का जलस्तर बढ़ने से डायवर्सन ध्वस्त हो जाने से आवागन बाधित हो गया है. जिससे जिला मुख्यालय से चार पंचायतों लक्ष्मीपूर. धनगढ़ा, दहीभात के अलावे टेढ़ागाछ प्रखंड के कालपीर पंचायत का संपर्क टूट गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें