30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चिरेका ने चित्तरंजन में भैंसों के प्रवेश पर लगाया पाबंदी

मौके पर आरपीएफ इंस्पेक्टर जयंत मुखर्जी ने खटाल संचालकों से कहा कि चित्तरंजन नगर में भैंस प्रवेश पर पाबंदी है. चित्तरंजन में भैंस लेकर प्रवेश न करें, अन्यथा रेल प्रशासन कानूनी कार्रवाई कर सकता है.

मिहिजाम. नगर के कानगोई हनुमान मंदिर परिसर में चिरेका आरपीएफ व स्थानीय पशुपालकों की बैठक हुई. बैठक का उद्देश्य चिरेका में प्रवेश करने वाले पशुओं से होने वाली समस्याओं से खटाल संचालकों को अवगत कराना था. मौके पर आरपीएफ इंस्पेक्टर जयंत मुखर्जी ने खटाल संचालकों से कहा कि चित्तरंजन नगर में भैंस प्रवेश पर पाबंदी है. चित्तरंजन में भैंस लेकर प्रवेश न करें, अन्यथा रेल प्रशासन कानूनी कार्रवाई कर सकता है. इंस्पेक्टर राजकुमार, जेपी सिंह, नरेंद्र सिंह ने भी पशुपालकों को चित्तरंजन में प्रवेश पर प्रतिबंध की बात कही. उन्होंने लोगों से अपील की कि चित्तरंजन को साफ सुथरा रखना हम सबों की जिम्मेदारी है. बैठक में जनसेवा पार्टी के प्रमुख राकेश लाल ने चिरेका प्रशासन की ओर से पॉकेट गेटों को बंद कर देने से स्थानीय लोगों को हो रही परेशानी को उठाया गया. मौके पर इंस्पेक्टर जयप्रकाश साह, डीसी सामंत, नरेंद्र सिंह, दिनेश यादव, पवनदेव राय, छोटेलाल मंडल, पंकज राम आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें