26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेज धार में बहा डायवर्सन, लोगों को झेलनी पड़ रही है परेशानी

प्रखंड क्षेत्र के भोटाथाना पंचायत स्थित वार्ड सं-11 पीपलवाड़ी से आदिवासी टोला तक सड़क निर्माण कराया जा रहा है जिसमें एक पुल का भी निर्माण कराया जा रहा है.

पोठिया. प्रखंड क्षेत्र के भोटाथाना पंचायत स्थित वार्ड सं-11 पीपलवाड़ी से आदिवासी टोला तक सड़क निर्माण कराया जा रहा है जिसमें एक पुल का भी निर्माण कराया जा रहा है. निर्माणाधीन पुल के समीप से कच्ची डायवर्सन लोगो के लिए बनाया गया था जो बीते रात्रि भारी वर्षा के कारण तेज धारा में कट गया. जिससे पीपलबाड़ी बस्ती के समीप लगभग 110 आदिवासी परिवारों को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है. गांव के लोगों ने बताया कि संवदेक को बार- बार कहने पर भी डायवर्सन जैसे तैसे बना दिया. जिसका खामियाजा हमलोगो को उठाना पड़ रहा है.वही पीपल बाड़ी के किसानों का भी खेत इस मार्ग पर पड़ता है जिससे किसानों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा .है वही मवेशी लाने ले जाने में भी स्थानीय पशुपालकों को परेशानी से जूझना पड़ रहा है. स्थानीय ग्रामीणों ने संवेदक से जल्द से जल्द डायवर्शन निर्माण करने की मांग की है. इस संबंध में संवेदक बिपिन बिहारी नें बताया कि पूर्व में डायवर्सन बनाया गया था लेकिन पानी के बहाव में बह गया हैं.अब जैसे ही पानी कम होगा पुनः मजबूत तरीके से डायवर्सन बनाया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें