27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी की मोटरसाइकिल के साथ व्यक्ति गिरफ्तार

थाना की पुलिस ने बीते सोमवार संध्या को गुप्त सूचना पर लक्ष्मीपुर बाजार में एक चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

लक्ष्मीपुर. थाना की पुलिस ने बीते सोमवार संध्या को गुप्त सूचना पर लक्ष्मीपुर बाजार में एक चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. उक्त जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली कि एक चोरी की मोटर के साथ एक व्यक्ति लक्ष्मीपुर की ओर जा रहा है. सूचना मिलते ही सत्यापन के लिए प्रशिक्षु एसआइ विवेक यादव को पुलिस बल के साथ भेजा गया. एसआइ द्वारा लक्ष्मीपुर बाजार के पास वाहन जांच शुरू की गयी. इसी दौरान एक हीरो पायसन मोटरसाइकिल से एक व्यक्ति आया. पुलिस जब उसे रुकने को कहा तो मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति मोटर साइकिल को छोड़कर भागने लगा. जिसे पुलिस बल ने खदेड़ कर पकड़ लिया. जब उसका नाम पूछा गया तो उसने अपना नाम नंदकिशोर दास उर्फ गोलू पिता भीम दास साकिन नजारी थाना लक्ष्मीपुर बताया. जब मोटर साइकिल की कागजात मांगा गया तो उसने चोरी की गयी मोटरसाइकिल बताया. जिसे जमुई से चोरी करने की बात कही. मोटरसाइकिल का नंबर जे एच 15 पी 5786 है. इस नंबर की जांच की गयी तो फर्जी नंबर पाया गया. बरामद मोटरसाइकिल के इंजन नंबर तथा चेचिस नंबर इस रजिस्ट्रेशन नंबर से मेल नहीं खाता था. मोटरसाइकिल सहित पकड़ाये व्यक्ति को थाना लाया गया. साथ ही कानूनी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार नंदकिशोर दास को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें