31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएलएफआइ उग्रवादी दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

तपकरा पुलिस ने दो जिंदा कारतूस के साथ सिरिल गुड़िया नामक युवक को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया. जानकारी के अनुसार पकड़ा गया युवक पीएलएफआइ के विशाल कोनगाडी ऊर्फ नेपाली के ग्रुप का सक्रिय सदस्य है.

तोरपा. तपकरा पुलिस ने दो जिंदा कारतूस के साथ सिरिल गुड़िया नामक युवक को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया. जानकारी के अनुसार पकड़ा गया युवक पीएलएफआइ के विशाल कोनगाडी ऊर्फ नेपाली के ग्रुप का सक्रिय सदस्य है. पुलिस अधीक्षक अमन कुमार को गुप्ता सूचना मिली थी कि स्कूटी से एक युवक हथियार लेकर गुटूहातू से तपकारा बाजारटांड़ की ओर जा रहा है. इस सूचना पर एसडीपीओ क्रिस्तोफर केरकेट्टा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. उसके बाद गुटूहातू तपकारा रोड पर भंडारटोली के पास छापेमारी कर सिरिल को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से पुलिस ने दो जिंदा कारतूस, पीएलएफआइ का पर्चा, दो सौ रुपये नकद, एक मोबाइल और एक स्कूटी बरामद की है. पुलिस के अनुसार सिरिल तपकरा चुकाटोली का रहनेवाला है. छापेमारी में तोरपा के एसडीपीओ क्रिस्टोफर केरकेट्टा, पुलिस निरीक्षक अशोक कुमार सिंह, तपकरा थाना प्रभारी राजू कुमार, आरक्षी चमरा मुंडा, सर्वजीत कुमार, गोपाल भगत आदि शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें