24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधानसभा चुनाव में हमें अद्वितीय सफलता हासिल करनी है : कल्पना सोरेन

विधानसभा चुनाव में हमें अद्वितीय सफलता हासिल करनी है : कल्पना सोरेन

झारखंड मुक्ति मोर्चा की वरिष्ठ नेत्री गांडेय विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक कल्पना सोरेन मंगलवार को गढ़वा पहुंचीं. यहां उन्होंने झामुमो कार्यकर्ताओं से संवाद किया. कहा कि बाबा शिबू सोरेन और हेमंत जी की अनुपस्थिति में आपकी मेहनत ने ही लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को बेहतर सफलता दिलायी है. अब हम सबके सामने विधानसभा का चुनाव है. इसे भी उसी जोश और जज्बे के साथ केवल लड़ना ही नहीं, बल्कि अद्वितीय सफलता हासिल करनी है. लेकिन चुनाव में जुटने के साथ-साथ अभी राज्य की जनता को काफी लाभ पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि सरकार के मुख्यमंत्री बेहतर काम कर रहे हैं. जनहित की कई नयी योजनाएं शुरू की जा रही हैं. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राजनीति में सबकी अपनी-अपनी नीति और रणनीति होती है. साथ ही चुनाव के बाद सभी अपनी-अपनी तरह से समीक्षा करते हैं. बैठकें होती हैं. इसमें कई तरह की बातें होती हैं. लेकिन मुझे उस पर ध्यान देने के बजाए खुद पर गौर करना है. देखना है कि आने वाले समय में हमारे सामने क्या चुनौती है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के सभी नेताओं को लोकसभा चुनाव के बाद बखूबी समझ में आ गया है कि हमें कितनी मेहनत करने की जरूरत है. क्योंकि विधानसभा का चुनाव झारखंड के लिए बहुत बड़ा पड़ाव है. उसे ज्यादा से ज्यादा सीट के साथ पार करना जरूरी है.

हुआ भव्य व भरपूर स्वागत : इससे पहले बिरसा मुंडा हेलीपैड पर कल्पना सोरेन का भव्य स्वागत किया गया. हेलीपैड पर मंत्री मिथिलेश ठाकुर, डीसी शेखर जमुआर, एसपी दीपक कुमार पांडेय सहित झामुमो नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया. वहीं महिला कार्यकर्ताओं ने तिलक लगाकर एवं पत्तों से बनी झारखंड के पारंपरिक टोपी पहनाकर कल्पना का स्वागत किया. गढ़वा पहुंचने पर श्रीमती सोरेन गढ़वा विधायक सह मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के गढ़वा स्थित आवास पहुंचीं. यहां झामुमो कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. विदित हो कि श्रीमती सोरेन हुसैनाबाद में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने जा रही थीं. यहां से श्रीमती सोरेन एवं मंत्री श्री ठाकुर दोनों हुसैनाबाद के लिए रवाना हो गये.

उपस्थित लोग : मौके पर झामुमो के केंद्रीय प्रवक्ता धीरज दुबे, जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रेखा चौबे, पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव, नितेश सिंह, दीपमाला, जिला परिषद अध्यक्ष शांति देवी, दिलीप गुप्ता, चंदा देवी व फरीद खान सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें