23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएस ने प्रभारी अधीक्षक से किया शोकॉज

सदर अस्पताल में इन दिनों व्याप्त कुव्यवस्था एवं ओटी में मोबाइल की रोशनी में ऑपरेशन करने का फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के मामलें में सिविल सर्जन डॉक्टर अनिल कुमार भट्ट ने सदर अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक डॉक्टर मो. इसराइल एवम अस्पताल प्रबंधक कमलजीत कुमार से शोकॉज किया है.

सीवान. सदर अस्पताल में इन दिनों व्याप्त कुव्यवस्था एवं ओटी में मोबाइल की रोशनी में ऑपरेशन करने का फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के मामलें में सिविल सर्जन डॉक्टर अनिल कुमार भट्ट ने सदर अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक डॉक्टर मो. इसराइल एवम अस्पताल प्रबंधक कमलजीत कुमार से शोकॉज किया है. सिविल सर्जन ने सदर अस्पताल की व्यवस्था को ठीक करने के लिए हुसैनगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य प्रबंधक एसरारूल हक को सदर अस्पताल की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी है. वे सदर अस्पताल में लंबे समय तक सेवा दे चुके हैं. प्रभारी अधीक्षक से शोकॉज करते हुए कहा है कि 14 जून को सदर अस्पताल के शल्य कक्ष में किसी व्यक्ति को मोबाइल की रोशनी में स्टीच करते हुए चिकित्सकों एवं कर्मियों द्वारा फोटो बनाकर सदर अस्पताल के ग्रुप पर वायरल किया गया है. इस तरह के फोटो वायरल करने पर आपके द्वारा अभी तक संज्ञान नहीं लिया गया. सदर अस्पताल में हो रही समस्याओं को ध्यान देना आपका दायित्व बनता है. शल्य कक्ष टीम द्वारा बिना पूर्ण तैयारी के ऑपरेशन शुरू किया गया जो आपके अनुश्रवण एवं दायित्वों पर प्रश्न चिन्ह को दर्शाता है. उन्होेंने कहा है की आपके इस उदासीनता से अस्पताल की छवि धुमिल हुई है. सीएस ने प्रभारी अधीक्षक से 24 घंटे के अंदर अपना स्पष्टीकरण समर्पित करने का निर्देश दिया है. सिविल सर्जन ने अस्पताल प्रबंधक कमलजीत कुमार से इसी मामले में शोकॉज किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें