29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लू से दारिगांव थाने में तैनात सिपाही समेत चार की मौत

रोहतास जिले में विभिन्न जगहों पर लू लगने से एक सिपाही सहित चार लोगों की मौत हाे गयी. जिला बल के सिपाही सिंधुनाथ सिंह दरिगांव थाने में बकरीद की ड्यूटी पर तैनात थे.

सासाराम. दरिगांव थाने में बकरीद की ड्यूटी पर तैनात जिला बल के सिपाही सिंधुनाथ सिंह की लू लगने से मौत हो गयी. सिपाही की उम्र 59 वर्ष बतायी जाती है. थानाध्यक्ष चंद्रमौली वर्मा ने बताया कि सिपाही संझौली थाना क्षेत्र अंतर्गत मोतिहारी गांव के निवासी थे. इनकी ड्यूटी बकरीद के मद्देनजर लगायी गयी थी. इस दौरान लू लगने से उनकी तबीयत खराब हुई और इन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. परिजनों के आने के बाद बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उधर, करगहर निवासी समाजसेवी सह प्रसिद्ध स्वर्ण व्यवसायी फेकू सेठ के बेटे युवा स्वर्ण व्यवसायी रवि सेठ का सोमवार की देर रात आकस्मिक निधन हो गया. उनके निधन से करगहर में शोक की लहर है. जानकारी के अनुसार, रवि की तबीयत सोमवार की देर रात अचानक खराब हो गयी. परिजन इलाज के लिए सासाराम स्थित एक निजी क्लिनिक ले गये. वहां चिकित्सक ने ब्रेन स्ट्रोक होने की बात कह मृत घोषित कर दिया. व्यवसायी के निधन के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. व्यवसायी के निधन पर भाकपा नेता महेंद्र प्रसाद गुप्ता, जगनारायण प्रसाद गुप्ता, श्रीराम राय, करगहर मुखिया प्रतिनिधि लालबाबू कुमार, श्रीराम राम, इंद्रजीत गुप्ता, राजू सेठ, गोपाल पांडेय, सरपंच प्रतिनिधि जयप्रकाश गुप्ता, बीडीसी सदस्य रवि कुशवाहा, सुशील मिश्रा सहित कई लोगों ने परिजनों को सांत्वना दी. साथ ही इस दुख की घड़ी में ईश्वर से परिजनों को धैर्य धारण प्रदान करने की कामना की. इधर, नौहट्टा थाना क्षेत्र के बिसुनपुर गांव के बधार में मुखराम रजवार (62) की लू लगने से सोमवार को मौत हो गयी. बताया जाता है कि सोमवार को वह कैमूर पहाड़ी के जंगल की ओर गये थे, लेकिन लौटे नही. सोमवार की शाम बधार में उनका शव देखा गया. आशंका है कि लू लगने से उनकी मौत हो गयी. मंगलवार की सुबह उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. मामले की जानकारी पुलिस को नहीं है. वहीं, अमझोर थाना क्षेत्र के सोनडीला पर लू लगने से एक युवक की मौत हो गयी है. इस संबंध में थानाध्यक्ष कुसुम कुमार केसरी ने बताया कि सोनडीला पर एक युवक की लू लगने से मौत हो गयी है. पहले तो शव की शिनाख्त नहीं हो पायी थी, लेकिन बाद में पता चला है कि मृतक अमझोर थाना क्षेत्र के ही सरैया गांव का निवासी बताया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें