28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनावी रंजिश में हुई मारपीट में पुलिस कार्रवाई पर असंतोष

गुलाबपट्टी के दर्जनभर लोगों ने मंगलवार को वार्ड पार्षद आकाश कुमार अतुल्य के साथ थाना पर पहुंचे व थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार से मिलकर बीते 20 मई को चुनावी रंजिश में हुई मारपीट मामले में पुलिस कार्रवाई पर असंतोष जताया.

साहेबगंज.गुलाबपट्टी के दर्जनभर लोगों ने मंगलवार को वार्ड पार्षद आकाश कुमार अतुल्य के साथ थाना पर पहुंचे व थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार से मिलकर बीते 20 मई को चुनावी रंजिश में हुई मारपीट मामले में पुलिस कार्रवाई पर असंतोष जताया. केस के आइओ पर एक पक्षीय कार्रवाई करने का आरोप लगाया, साथ ही थानाध्यक्ष से स्वयं जांच कर न्याय संगत कार्रवाई करने का अनुरोध किया. बताया कि बीते 20 मई को सुखनर मठ के पास परमेश्वर राय व युवा जदयू के प्रखंड अध्यक्ष विजय कुमार पटेल के बीच मारपीट की घटना हुई थी. मामले में दोनों पक्षों ने प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया था, जिसमें विजय कुमार पटेल के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी, जिसमें निर्दोष लोगों को भी आरोपित किया गया है़ वहीं परमेश्वर राय के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी. अब केस के आइओ आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए रात में आरोपितों के घर पर पहुंचकर गिरफ्तारी के लिए दबिश बनाते हैं व तरह-तरह की धमकी देते हैं.थानाध्यक्ष ने परमेश्वर राय द्वारा आवेदन दिए जाने से अनभिज्ञता जताया.उन्होंने न्याय संगत कारवाई करने का भरोषा दिलाया.कहा कि हर हाल में निर्दोष लोगों को केस में नहीं फंसाया जाएगा. मौके पर मुखिया के पति धनंजय कुमार व सामाजिक कार्यकर्ता हरेंद्र राय मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें