30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लूट के दौरान गोली से घायल घोड़ासहन के व्यवसायी सुजीत पटना रेफर, स्थिति गंभीर

अपराधियों की गोली से गंभीर रूप से घायल युवा व्यवसायी सुजीत जयसवाल को बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी से पटना रेफर कर दिया गया है.

घोड़ासहन . स्थानीय बाजार के अहमदनगर में लूट के दौरान अपराधियों की गोली से गंभीर रूप से घायल युवा व्यवसायी सुजीत जयसवाल को बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी से पटना रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई हैं. मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान सुजीत के पेट मे फंसी गोली को चिकित्सकों ने दो रोज पूर्व सर्जरी कर निकाल दिया था. निकाली गई गोली पिस्टल की है. गोली निकालने के बाद भी घायल के स्वास्थ्य में सुधार होते नहीं देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. रेफर सुजीत का फिलहाल पटना के फोर्ड हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. घायल के भाई सौरभ जयसवाल ने बताया कि अभी भी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

.11 जून को लूट के दौरान अपराधियों ने मारी थी गोली.

11 जून की शाम अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे सुजीत जयसवाल को शहर के अहमदनगर में अपराधियों ने गोली मारकर तीन लाख रुपये लूट लिए थे. इसके बाद घोड़ासहन पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने मोतिहारी रेफर कर दिया था.

घटना में शामिल दो बदमाश गिरफ्तार, अन्य फरार

घायल व्यवसायी के बड़े भाई सौरभ जयसवाल द्वारा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इसमें पुलिस ने घटना के 48 घंटे के अंदर घटना में शामिल दो बदमाशों थाना क्षेत्र के बसवारिया निवासी रूपेश कुमार व विवेक कुमार को एक देशी कट्टा, दो गोली, दो बाइक व दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था. घटना में शामिल अन्य बदमाशों के नामों का खुलासा किया था, जिसे पुलिस गुप्त रखते उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही हैं.

घटना के बाद से व्यवसायियों में दहशत व्याप्त

घटना के बाद से शहर के व्यवसायियों में दहशत व्याप्त है. घटना के बाद से सभी व्यवसायी डरे सहमे हुए हैं. शाम होते होते कई व्यवसायी दुकान बंद कर घर चले जा रहे हैं. इधर चैंम्बर ऑफ कॉमर्स घोड़ासहन ने घटना में शामिल फरार सभी बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग पुलिस प्रशासन से की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें