28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक ने गले में फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

घाटकुसुमभा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कोरमा गांव में एक 25 वर्षीय युवक ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया.

शेखपुरा.

घाटकुसुमभा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कोरमा गांव में एक 25 वर्षीय युवक ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. घटना के बाद गांव वालों के युवक को अचेतावस्था में आनन-फानन में इलाज हेतु सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक कोरमा गांव निवासी पप्पू मांझी का पुत्र धुरी कुमार बताया गया है. इस बाबत ग्रामीणों ने बताया कि युवक दो भाइयों में बड़ा भाई था. तीन साल पहले युवक की शादी हुई थी. दो दिन पहले किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. झगड़ने के बाद युवक की पत्नी उसी दिन मैके चली गयी. पत्नी के मैके चले जाने के कारण युवक घर की छत में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. इस घटना के बाद युवक के परिवार के बीच कोहराम मच गया.

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारा धक्का मौत : शेखपुरा.

जिले के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के रहिंचा गांव के एक 35 वर्षीय युवक भोंसू कुमार यादव की मौत अज्ञात वाहन से कुचल जाने से हो गयी. मृतक गांव के रामानंद यादव का बड़ा पुत्र था. मृतक स्कार्पियो वाहन का चालक था. वाहन चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था. घटना में मृत युवक के शव को मंगलवार के दोपहर बाद पुलिस जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. इस बाबत शेखोपुरसराय थानाध्यक्ष हतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि युवक बीती रात्रि नालंदा जिला के कतरीसराय बाजार से बाइक पर सवार होकर अपना घर वापस लौट रहा था. तभी रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने युवक को कुचल डाला. स्थानीय राहगीरों ने घायल युवक के परिवार वालों को घटना की सूचना दी. तब परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचकर घायल युवक को सड़क से उठाकर बिहारशरीफ स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. जहां युवक की हालत गंभीर रहने के कारण हायर सेंटर पावापुरी रेफर कर दिया गया. युवक की हालत में सुधार न होने पर पावापुरी से उसे आज पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. पीएमसीएच ले जाने के क्रम में युवक ने रास्ते में ही दम तोड दिया. मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा भाई था और तीन बच्चों का पिता भी था युवक की मौत के बाद परिवार वालों के बीच कोहराम मच गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें