30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक चोर गिरोह का खुलासा, पुलिस के हत्थे चढ़े चार अपराधी

शहर सहित आसपास के क्षेत्रों में बढ़ती बाइक चोरी की घटनाओं से बाइक चालकों और पुलिस की नींद उड़ाने वाले बाइक चोर गिरोह के चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

डेहरी नगर. शहर सहित आसपास के क्षेत्रों में बढ़ती बाइक चोरी की घटनाओं से बाइक चालकों और पुलिस की नींद उड़ाने वाले बाइक चोर गिरोह के चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से तीन बाइक और तीन मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं. यह जानकारी मंगलवार को अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान एसडीपीओ वन शुभांक मिश्रा ने दी. उन्होंने बताया कि विगत 14 जून की शाम सात बजे एक बाइक (जेएच 09 एजेड1454) को झारखंडी मंदिर एनिकट स्थित लखपति पार्क से अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लेने की डेहरी नगर थाने में कांड अंकित कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया. इस दौरान 17 जून को कांड के उद्भेदन के लिए नगर थानाध्यक्ष शिवेंद्र कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने कांड में शामिल इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन के भलुआरी गांव के रमेश पासवान के पुत्र 24 वर्षीय शिवम कुमार, अजीज अंसारी के 21 वर्षीय पुत्र सरताज आलम को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार दोनों अपराधियों की निशानदेही पर उक्त बाइक को अमझोर ओपी अंतर्गत ग्राम रमडिहरा से बरामद किया गया. इसी घटना में संलिप्त अमझोर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन के जागोडीह गांव के कमला शर्मा के 28 वर्षीय पुत्र छठ्ठु शर्मा व थुम्हा गांव के निवासी प्रेम शंकर शर्मा के 20 वर्षीय पुत्र प्रकाश कुमार को गिरफ्तार किया गया. शिवम कुमार और सरताज आलम की निशानदेही पर डेहरी नगर थाना कांड संख्या 390 /24 चोरी गयी बाइक और अन्य एक बाइक (बीआर26 सीएम 6063) बरामद की गयी. गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. एसडीपीओ वन ने कांड का उद्भेदन करने वाली टीम में नगर थानाध्यक्ष शिवेंद्र कुमार, नगर थाना पुअनि उदय कुमार चंचल, पुअनि संतोष कुमार अरुण, पुअनि अक्षय कुमार सिंह, सिपाही 1292 राजीव कुमार राय, सिपाही 201 कुणाल किशोर, 782 मनीष कुमार शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें