27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मानपुर में पुलिस के हत्थे चढ़े पांच अपराधी, कार व पिस्टल बरामद

गया-नवादा मुख्य मार्ग पर रसलपुर रेलवे फाटक के समीप मंगलवार की अहले सुबह करीब तीन बजे लूट की घटना को अंजाम देने के फिराक में जुटे कार सवार पांच अपराधियों को स्थानीय थाने की पुलिस ने दबोच लिया.

मानपुर. गया-नवादा मुख्य मार्ग पर रसलपुर रेलवे फाटक के समीप मंगलवार की अहले सुबह करीब तीन बजे लूट की घटना को अंजाम देने के फिराक में जुटे कार सवार पांच अपराधियों को स्थानीय थाने की पुलिस ने दबोच लिया. इस दौरान जब कार की तलाशी ली गयी तो एक नाइन एमएम का अत्याधुनिक पिस्टल बरामद किया गया. बदमाशों के पास से सफेद रंग की कार व चार स्मार्ट फोन बरामद किये गये. पुलिस की पकड़ में आनेवाले अपराधियों की पहचान कोतवाली थाना क्षेत्र के आनंदी माई मोड़ मुहल्ले के रहनेवाले संतोष कुमार उर्फ कनौसिया, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जनकपुर मधुमति आश्रम के समीप के रहनेवाले राहुल सिंह व कुमार पल्लव, वजीरगंज थाना क्षेत्र के चुल्हाई बिगहा के रहनेवाले सौरभ कुमार व वजीरगंज थाने के पाले गांव के रहनेवाले हर्षित कुमार के रूप में की गयी. इधर, थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने प्रेस काॅन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए कहा कि गुप्त सूचना मिलीकिकी गया-नवादा मुख्य मार्ग पर वजीरगंज की तरफ से सफेद रंग की कार में सवार कुछ हथियार बंद बदमाश बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में मानपुर की ओर जा रहे हैं. इसकी सूचना पाते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस की टीम गठन की गयी और कार का पीछा किया गया. वजीरगंज तरफ भागने के दौरान पुलिस ने रसलपुर रेलवे गुमटी के समीप घेर लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि जब्त कार में पटना जिले का नंबर प्लेट लगा है. नंबर प्लेट व इंजन और चेसिस नंबर के आधार पर कार मालिक की पहचान करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी अपराधियों की पहचान करते हुए उनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. कुछ युवकों का बारे में आपराधिक मामलों के रिकॉर्ड की जानकारी प्राप्त की जा रही है. सभी बदमाश काफी शातिर हैं. पुलिस बल को देख कारतूस को रोड किनारे कही फेंक दिया है. तकनीकी अनुसंधान के आधार पर मोबाइल फोन से बदमाशों का कॉल रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है, ताकि उसका अन्य से संबंधों की भी खुलासा हो सके. इस छापेमारी टीम में एसआई रंजीत कुमार, एएसआइ चुन्नु झा समेत पुलिस जवान राजेश कुमार,दीपक कुमार व गणेश कुमार को सम्मानित किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें