19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रतिवाद मार्च निकालकर विहिप ने फूंका सीएम का पुतला

विहिप कार्यकर्ताओं ने कहा कि हजारीबाग के बड़का गांव अंतर्गत महूदी से 40 साल बाद रामनवमी का शोभायात्रा निकाली गयी थी. इसके विरुद्ध सोरेन सरकार ने अमन के विरुद्ध झूठा मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया. अमन कुमार को जल्द-से-जल्द रिहा किया जाए अन्यथा विहिप उग्र आंदोलन करेगा.

बिरनी.

बिरनी प्रखंड के सरंडा चौक में मंगलवार की शाम को विहिप ने हजारीबाग के इंजीनियर अमन कुमार की जल्द रिहाई की मांग को लेकर प्रतिवाद मार्च निकाला. अगुवाई प्रखंड अध्यक्ष संतोष साव ने की. प्रतिवाद मार्च बजरंग बली मंदिर प्रांगण से निकलकर सरंडा चौक तक गयी.जहां विरोध-प्रदर्शन करते हुए झारखंड के सीएम चंपई सोरेन का पुतला फूंका. इस दौरान प्रतिवाद मार्च में शामिल लोगों ने कहा कि हजारीबाग के बड़का गांव अंतर्गत महूदी से 40 साल बाद रामनवमी का शोभायात्रा निकाली गयी थी. इसके विरुद्ध राज्य के चंपई सोरेन की सरकार ने अमन के विरुद्ध झूठा मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया. प्रखंड अध्यक्ष संतोष साव ने कहा कि अमन कुमार को जल्द-से-जल्द रिहा किया जाए, अन्यथा राज्य सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन किया जायेगा. वहीं मंत्री निरंजन कुमार ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या अब झारखंड में रामनवमी की शोभायात्रा और श्रीराम का नाम लेना भी गुनाह है. बालेश्वर साव ने कहा कि रामभक्तों को जेल के अंदर भरना और रामभक्तों के साथ ये पक्षपात कर राज्य सरकार लगातार अपनी दोहरी मानसिकता का प्रदर्शन कर रही है, लेकिन, अब हिंदुओं के खिलाफ किसी तरह का दुर्व्यवहार सहन नहीं किया जायेगा. मौके पर रोहित बजरंगी, बबलू यादव, चंदन कुमार, श्याम कुमार, संतोष विश्वकर्मा, जय कुमार आदि लोग मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें