21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टेल्को : जानलेवा हमला के आरोपी को मिली अग्रिम जमानत

रंगरेटा समाज के नेता सरदार मंजीत सिंह के खिलाफ उनके साला समीर टोप्पो ने में टेल्को थाना में उनके और उनकी बहन पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए नामजद केस दर्ज किया था.

मुख्य संवाददाता, जमशेदपुर:

जिला प्रधान एवं सत्र न्यायाधीश की कोर्ट ने मंगलवार को जानलेवा हमला के आरोपी मंजीत सिंह को अग्रिम जमानत दे दी. कोर्ट में बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता केएम सिंह, अधिवक्ता वंश सबलोक मौजूद थे. इससे पूर्व रंगरेटा समाज के नेता सरदार मंजीत सिंह के खिलाफ उनके साला समीर टोप्पो ने टेल्को थाना में उनके और उनकी बहन पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए नामजद केस किया था.

रेलवे स्क्रैप चोरी केस में आरोपी ड्राइवर को मिली जमानत

जमशेदपुर :

एडीजे-2 की कोर्ट ने मंगलवार को रेलवे स्क्रैप चोरी के केस में आरोपी ड्राइवर जय प्रकाश सिंह को जमानत दे दी. कोर्ट में अधिवक्ता केएम सिंह, अधिवक्ता वंश सबलोक मौजूद थे. गत माह 24 मई 2024 को टाटानगर आरपीएफ टीम ने रेलवे स्क्रैप चोरी मामले में बर्मामाइंस में अखिलेश पोद्दार टाल में छापेमारी कर 6 टन स्क्रैप बरामद किया था. इस केस में आरपीएफ टीम ने उमाशंकर सिंह, दीपक यादव, संतोष मिश्रा, रौशन यादव, जयप्रकाश सिंह को गिरफ्तार किया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें