29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चार केंद्रों पर 2100 विद्यार्थियों ने दी नेट की परीक्षा

.मंगलवार को नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की ओर से राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (नेट) का आयोजन किया गया. यह परीक्षा शहर के चार केंद्रों पर हुई. करीब 2100 परीक्षार्थियों ने इसमें हिस्सा लिया.

जमशेदपुर.मंगलवार को नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की ओर से राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (नेट) का आयोजन किया गया. यह परीक्षा शहर के चार केंद्रों पर हुई. करीब 2100 परीक्षार्थियों ने इसमें हिस्सा लिया. हालांकि जमशेदपुर में कुल 2500 परीक्षार्थियों को इसमें शामिल होना था. पहली शिफ्ट की परीक्षा सुबह 9:30 से लेकर दोपहर 12:30 तक जबकि दूसरी पाली दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक आयोजित हुई. परीक्षा काे लेकर सभी केंद्राें पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम थे. सभी परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र के अंदर 30 मिनट पूर्व प्रवेश करवाया गया. गेट पर सभी की सघन जांच की गयी. सभी केंद्राें पर परीक्षा कदाचारमुक्त व शांति पूर्वक ढंग से संपन्न हुई. जिला प्रशासन की ओर से फ्लाइंग स्वायड की टीम ने सभी केंद्रों का दौरा किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें