26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: आपसी विवाद में खूनी संघर्ष, मधुबनी में चाचा ने गोली मार कर की भतीजे की हत्या

Bihar: मधुबनी. रास्ते के विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक चाचा ने अपने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपित चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

Bihar: मधुबनी. रास्ते के विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. बुधवार की सुबह पहले से चले आ रहे विवाद के कारण चाचा और भतीजे में झड़प हो गयी. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि चाचा ने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात के बाद खजौली थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव में तनाव है. पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. आरोपित चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

फायरिंग में एक महिला भी घायल

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कन्हौली गांव निवासी सूर्यनारायण सिंह के बेटों के बीच उसके चाचा यदुनाथ सिंह के साथ रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर बुधवार की सुबह यदुनाथ सिंह का अपने भतीजे से झड़प हो गया. देखते ही देखते चाचा ने भतीजे पर गोली चला दी. गोली 40 वर्षीय नरेंद्र सिंह को पेट में लगी और दूसरी गोली उसकी पत्नी के सिर को छू कर निकल गई. इसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

Also Read: Bihar weather: मानसून का इंतजार खत्म, आज से बदलेगा पटना का मौसम, कल से होगी बारिश

आरोपित चाचा गिरफ्तार

गोली लगने से नरेंद्र सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं पत्नी घायल हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है. उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चाचा को पीएचसी से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल, चार गोली, दो कारतूस को बरामद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें