30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुब्रतो कप के बालक व बालिका वर्ग में बड़कियारी ने फाइनल में बनायी जगह

महेशपुर में प्रखंडस्तरीय सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए बीईईओ ने कहा कि सरकार द्वारा खेल को बढ़ावा देने का यह सुनहरा प्रयास है.

महेशपुर. प्लस-टू हाईस्कूल महेशपुर खेल मैदान में बुधवार को प्रखंडस्तरीय सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ महेशपुर बीईईओ तरुण कुमार घाटी ने फुटबॉल को किक मारकर किया. वहीं बीईईओ ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. बीईईओ ने बताया कि बालक व बालिकाओं की 14 टीमों के बीच प्रखंड स्तरीय सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. बालक वर्ग में प्लस टू उच्च विद्यालय महेशपुर को प्लस टू प्रोजेक्ट उच्च विद्यालय बड़कियारी ने पेनाल्टी शूट के जरिये हराकर फाइनल में जगह बना ली. वहीं बालिका वर्ग के प्लस टू प्रोजेक्ट उच्च विद्यालय बड़कियारी ने कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय को एक गोल से हराकर जीत हासिल की. बताया कि प्रखंड स्तर पर विजयी टीम को जिला खेल पदाधिकारी के निर्देशानुसार खेल किट दिया जाएगा. विजेता टीम जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रखंड का नेतृत्व करेगी और चयनित खिलाड़ियों को राज्य स्तर पर प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा. बीईईओ ने कहा कि सरकार द्वारा खेल को बढ़ावा देने का यह सुनहरा प्रयास है. खेल के क्षेत्र में बेहतर कैरियर भी है. स्वस्थ रहने के लिए खेलकूद जरूरी है. मौके पर बीईईओ तरुण कुमार घाटी, खेल प्रभारी अब्दुश समाद, शेखर झा, सिल्वेस्टर मुर्मू, सुरेश तुरी, प्रदीप केशव दास, अन्य शिक्षक व छात्र-छात्राएं उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें