22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

79 मोबाइल के साथ दो नाबालिग समेत सात गिरफ्तार

रातू पुलिस को मोबाइल चोर गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के दो नाबालिग समेत सात सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. इनके पास से विभिन्न कंपनियों के कुल 79 मोबाइल बरामद किये गये हैं.

रातू. रातू पुलिस को मोबाइल चोर गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के दो नाबालिग समेत सात सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. इनके पास से विभिन्न कंपनियों के कुल 79 मोबाइल बरामद किये गये हैं. गिरोह के सभी सदस्य तीन पहाड़ गिरोह के बताये जा रहे हैं. पुलिस ने बुधवार को दोनों नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया, जबकि अन्य पांच आरोपियों को जेल भेज दिया. एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकलने में सफल रहा. पुलिस के अनुसार पकड़े गये सभी आरोपी साहेबगंज जिला के तीनपहाड़ के रहनेवाले हैं. जानकारी अनुसार 18 जून को रातू स्थित संडे मार्केट में ग्रामीणों ने एक नाबालिग को मोबाइल चोरी करते रंगेहांथ पकड़ रातू पुलिस को सौंप दिया था. पुलिस ने बाल कल्याण पदाधिकारी अशोक कुमार के सहयोग से जब नाबालिग पूछताछ की, तब उसने बताया की वह मोबाइल चोर गिरोह का सदस्य है. गिरोह में कई लोग जुड़े हैं. उसने कहा कि रातू थाना क्षेत्र के कमड़े स्थित सूर्यनगर निवासी बिट्टू चौधरी के घर में गिरोह के कई सदस्य रहते हैं. इस सूचना के बाद पुलिस ने टीम गठित की और देर रात छापामारी की. छापेमारी में एक बैग में रखे 79 मोबाइल के साथ छह आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, जबकि एक फरार होने में सफल रहा. पकड़े गये आरोपियों में साहेबगंज जिला के तीनपहाड़ थाना क्षेत्र के लड्डू नोनिया, जितेंद्र नोनिया, पुसवा नोनिया, अर्जुन नोनिया, एवं मिथुन दस शामिल हैं. फरार होनेवाला आरोपी रामू नोनिया है. पकड़े गये आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे सभी बाजार-हाट में एक चेन बनाते हैं. उसके बाद मोबाइल की चोरी कर तुरंत दूसरे साथी को दे देते हैं. पकड़े जाने के बाद भी मोबाइल की बरामदगी नहीं होती है. गिरफ्तारी में पुलिस अवर निरीक्षक सतीश कुमार, अनुरंजन कुमार, अवधेश पाठक, हवलदार चंद्रिका यादव, आरक्षी मनोज चौबे एवं नकुल प्रसाद यादव आदि शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें