21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जटाही मोड़ मोहल्ले में फंदे से लटके मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

नगर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग मुहल्लों में एक महिला व एक छात्र का फंदे से लटका शव मिला. पुलिस की ओर से दोनों ही मामलों की जांच की जा रही है.

जिले में तीन अलग-अलग जगहों पर फंदे से लटके मिले तीन शव, जांच में जुटी पुलिस

वरीय संवाददाता, देवघर

नगर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग मुहल्लों में एक महिला व एक छात्र का फंदे से लटका शव मिला. एक घटना में नगर थाना क्षेत्र के देवघर कॉलेज मोड़ स्थित जटाही मुहल्ले में बुधवार की शाम 18 वर्षीय विवाहिता सीमा कुमारी का फंदे से लटका शव मिला. बताया जाता है कि, महिला का उसके पति रोशन कुमार से घरेलू विवाद हो गया था. परिजन को होते ही फौरन दरवाजा तोड़ कर उसे फंदे से नीचे उतारा व इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने प्रारंभिक जांच के बाद महिला सीमा देवी को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही महिला के मायके वाले अस्पताल पहुंचे और पति समेत उसके ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने व मार डालने का आरोप लगाने लगे. इधर, पति रोशन कुमार ने बताया कि सुबह घरेलू विवाद को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हुई थी. विवाद होने के बाद परिवार के दूसरे अन्य सदस्यों द्वारा समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया था. इसके बाद सभी घर से बाहर चले गये. शाम साढ़े चारे बजे घर लौटने पर कमरा अंदर से बंद पाया. अंदर से आवाज नहीं आने पर दरवाजे के छेद से देखा तो पत्नी को पंखे में साड़ी के फंदे से लटका हुआ देखा. आसपास के लोगों को जानकारी देने के बाद कमरे का दरवाजा तोड़कर उसे उतारकर सदर अस्पताल पहुंचाया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. अस्पताल प्रबंधन की अोर से घटना की जानकारी बैद्यनाथधाम अोपी पुलिस को दी गई. पुलिस ने परिजनों से प्रारंभिक पूछताछ की, मगर समाचार लिखे जाने तक थाने में कोई आवेदन नहीं दिया गया था.

इंदिरा नगर में छात्र का मिला शव, छोटे भाई ने बताया फोन पर मिली थी धमकी

नगर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर कॉलोनी में मंगलवार की रात 24 वर्षीय स्नातक के छात्र परमानंद चौधरी का गमछा के सहारे खिड़की में फंदे से लटका शव मिला. परमानंद जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र के महरायडीह का रहने वाला था. नगर पुलिस द्वारा बुधवार को उसके शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. उसके छोटे भाई आनंद चौधरी ने पहले घरवालों को फिर नगर थाना प्रभारी को इसकी सूचना दी. परिजनों ने बताया कि मृतक अपने सगे भाई व एक चचेरे भाई के साथ इंदिरा नगर में किराये के मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था. मंगलवार की शाम पांच बजे उसका सगा व चचेरा भाई पढ़ाई के लिए लाइब्रेरी चला गया था. रात करीब आठ बजे दोनों वापस लौटे और बाहर से कमरे के दरवाजे को खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद जोर से धक्का मारने पर दरवाजा खुला तो उसे फंदे से झूलता पाया. भाइयों ने उसके गले का फंदा खोल कर नीचे उतारा व सूचना परिजनों को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पड़े मोबाइल व डायरी भी जब्त की है. छोटे भाई ने बताया कि रात में किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके मोबाइल पर फोन कर धमकी दी थी. इसके बाद वह कमरे में अकेला पाकर खुदकुशी कर ली. परिजनों ने दोपहर बाद थाना पहुंच कर लिखित आवेदन दिया है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें