26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो सीएसपी संचालक से लूट मामले की प्राथमिकी

थाना क्षेत्र के बेदौल व भिट्ठा के बीच दो सीएसपी संचालक से लूट के मामले में सीएसपी संचालक लालमोहन कुमार एवं दीपक कुमार

पुपरी. थाना क्षेत्र के बेदौल व भिट्ठा के बीच दो सीएसपी संचालक से लूट के मामले में सीएसपी संचालक लालमोहन कुमार एवं दीपक कुमार के आवेदन पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिसमें बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बसंत गांव निवासी अंशु कुमार व सन्नी कुमार को नामजद व रामनगर निवासी फेकन कुमार को अप्राथमिकी आरोपी बनाया गया है. प्राथमिकी में बताया गया है कि सीएसपी संचालक लालमोहन कुमार एवं दीपक कुमार को अपराधी द्वारा बेदौल व भिट्ठा के बीच पिस्टल के बल पर 60-60 हजार रुपये व लैपटॉप लूट लिया गया था. दो गुटों के बीच मारपीट मामले की प्राथमिकी

पुपरी. थाना क्षेत्र के गंगटी गांव में दो बहनों के बीच आपसी हंसी मजाक को लेकर दूसरे पक्षों द्वारा गाली-गलौज देने व मना करने पर मारपीट कर जख्मी कर देने के मामले में स्थानीय निवासी स्व दिनेश्वर साह की पत्नी मंजू देवी की आवेदन पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. जिसमें स्थानीय गांव निवासी अफरीदी खान, अरमान खान, मुशफ्फर खान समेत छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. प्राथमिकी में बताया गया है कि दो बहनों के बीच आपसी हंसी मजाक को लेकर उक्त नामजद आरोपी द्वारा गाली-गलौज देने लगा. जिसे मना करने पर पुत्री को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया.

130 बोतल सौंफी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

पुपरी. मद्य निषेध विभाग द्वारा सुरसंड बाजार के समीप वाहन चेकिंग के दौरान 130 बोतल नेपाली सौंफी शराब व एक बाइक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार तस्कर राजोपट्टी निवासी स्व राम लक्षण मुखिया के पुत्र राजा कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इस संबंध में जमादार रजत कुमार चौधरी के आवेदन पर मद्य निषेध थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

मालगाड़ी से कट कर छात्रा की मौत

फोटो-7 दुर्घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन व लोगों की भीड़.

पुपरी. सीतामढ़ी-दरभंगा रेलखंड पर झझिहट रेलवे गुमटी के समीप मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से एक छात्रा की मौत हो गयी. जिसकी पहचान नानपुर थाना क्षेत्र के भदिहन गांव निवासी संतोष कुमार राय की पुत्री प्रियंका कुमारी के रूप में की गयी है. जानकारी होते ही स्थल पर शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमर पड़ी. वहीं, सूचना मिलने पर स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां शव को देखने के बाद उसके पास से प्राप्त हुए कॉलेज के परिचय पत्र व प्रवेश परीक्षा-पत्र देखने के बाद उसके परिजन को सूचना दी गयी. सूचना मिलने के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर सभी कागजी प्रक्रिया पूरा कर शव को अंतिम संस्कार हेतु अपने घर ले गये.

गैस रिसाव से फैली आग से मची अफरातफरी

चोरौत. थाना क्षेत्र की चोरौत पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर तीन स्थानीय निवासी ओली नदाफ के पुत्र जाकिर नदाफ के घर में गैस रिसाव के कारण फैली आग से अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि दिन के खाना बनाने के क्रम गैस रिसाव के कारण रेगुलेटर के समीप सिलेंडर में आग लग गयी. गैस एजेंसी के कर्मी राजू राय ने अग्निशामक यंत्र लेकर घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन एक अग्निशामक यंत्र से आग पर काबू नहीं पाने के बाद एजेंसी से दूसरा अग्निशामक यंत्र मंगवाकर आग पर काबू पाया. जिसके कारण लगभग एक घंटा तक लोग दहशत में रहा. छतदार मकान रहने के कारण आग नहीं फैल सकी. घटना की जानकारी मिलते ही प्रशिक्षु एसआइ अजीत कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें