25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेलकर्मी को चाकू मारकर किया घायल

थाना क्षेत्र के पटपरा उत्तर गांव में कतिपय लोगों ने एक रेलकर्मी के साथ मारपीट की. इस क्रम में चाकू से वार कर उसे जख्मी भी कर दिया.

विभूतिपुर : थाना क्षेत्र के पटपरा उत्तर गांव में कतिपय लोगों ने एक रेलकर्मी के साथ मारपीट की. इस क्रम में चाकू से वार कर उसे जख्मी भी कर दिया. जख्मी रेलकर्मी का इलाज स्थानीय सीएससी में किया जा रहा है. पीड़ित रेलकर्मी शंभू कुमार ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया है. जिसमें कहा गया है कि वह भारतीय रेल सेवा केरल में नौकरी करता है. उसके पिता कैंसर पीड़ित हैं. घटना के समय वह अपने घर पिता से मिलने पहुंचा था. गांव के कुछ बदमाश लोग उसे 25 हजार रुपये प्रति माह रंगदारी की मांग करते रहे हैं. उनके द्वारा यह मांग पूरा नहीं किये जाने पर जान मारने की धमकी भी दी जाती रही है. घटना के समय भी आरोपी रंगदारी मांगने पहुंचे थे. उनके द्वारा विरोध किये जाने पर लोगों ने मारपीट करना शुरू किया. एक ने जान मारने की नीयत से उसकी गर्दन पर चाकू चला दी. इस मामले में गांव के ही आशिक कुमार, शंकर महतो, अनिकेत कुमार आदि को आरोपित किया गया है. अपर थाना अध्यक्ष संगीता कुमारी ने बताया कि पीड़ित शम्भू कुमार द्वारा आवेदन दिया गया है. मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें