24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खंडोली घूमने आये दंपती से बदमाशों ने लूटी मोबाइल, खंडोली पुलिस ने भी किया परेशान

खंडोली पर्यटन स्थल घूमने आये दंपती से तीन बदमाशों ने मोबाइल लूट ली. इसके बाद तीनों बदमाश फरार हो गये. परेशान दंपती खंडोली में बने पुलिस चौकी पहुंचे, जहां से उन्हें बेंगाबाद थाना भेज दिया गया.

बेंगाबाद.

खंडोली पर्यटन स्थल घूमने आये दंपती से तीन बदमाशों ने मोबाइल लूट ली. इसके बाद तीनों बदमाश फरार हो गये. परेशान दंपती खंडोली में बने पुलिस चौकी पहुंचे, जहां से उन्हें बेंगाबाद थाना भेज दिया गया. परेशान दंपती बेंगाबाद थाना पहुंचे. सदर प्रखंड के बदगुन्दा गांव के पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली में मजदूरी करता है. दिल्ली से घर आने के बाद बुधवार की दोपहर में अपनी पत्नी के साथ खंडोली घूमने आया था. वह पुलिस चौकी के सामने पहाड़ी पर थे. तभी तीन युवक वहां आ गए और उससे पूछताछ शुरू कर दी. जब उन्होंने बताया कि दोनों पति-पत्नी हैं तो वे सबूत मांगने लगे. जब उन्होंने अपना मोबाइल निकला तो बदमाशों ने जबरन उससे मोबाइल छीन ली और फरार हो गये.

मदद की बजाय खंडोली पुलिस ने भी पीड़ितों को किया परेशान

बता दें कि खंडोली पर्यटन स्थल घूमने आये दंपति के साथ खंडोली पुलिस चौकी के पास में ही लूट की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया. परेशान दंपती ने खंडोली पुलिस चौकी पहुंच कर जब पुलिस को घटना की जानकारी दी तो, खंडोली पुलिस ने मदद की बजाय उन्हें बेंगाबाद थाना भेज दिया. पीड़ित के अनुसार पुलिस तुरंत हरकत में आती तो बदमाश पकड़ में आ जाते. परेशान होकर वह बेंगाबाद पहुंचे और पुलिस से इसकी शिकायत की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें