23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीआइएम टाउनशिप में विकसित चिल्ड्रन पार्क और सोशल सेंटर का हुआ उद्घाटन

आरएसपी के निदेशक प्रभारी (डीआइसी), अतनु भौमिक ने 19 जून, 2024 को माइंस टाउनशिप में नव विकसित चिल्ड्रन पार्क और सोशल सेंटर का उद्घाटन किया.

राउरकेला. खदान क्षेत्र में जीवन की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए, सेल, राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) ने ओडिशा ग्रुप ऑफ माइंस (ओजीओएम) के बरसुआं आयरन माइंस (बीआइएम) टाउनशिप में नयी सुविधाएं जोड़ी हैं. आरएसपी के निदेशक प्रभारी (डीआइसी), अतनु भौमिक ने 19 जून, 2024 को माइंस टाउनशिप में नव विकसित चिल्ड्रन पार्क और सोशल सेंटर का उद्घाटन किया. समर्पण कार्यक्रम के उपलक्ष्य में आयोजित दोनों कार्यक्रमों में सरपंच, बरसुआ, श्री एमलेन भुइयां, कार्यपालक निदेशक (खान), आलोक वर्मा, मुख्य महा प्रबंधक (परियोजनाएं), आनंद कुमार, मुख्य महा प्रबंधक (खान), मल्ला श्रीनिवासु, महा प्रबंधक प्रभारी (बीआइएम, केआइएम और तालडीह), तिलक पटनायक, महा प्रबंधक (बीआइएम), राजेश कुमार, महा प्रबंधक (खान), पीसी बरवा उपस्थित थे.

खनन टाउनशिप की वृद्धि के लिए प्रतिबद्ध : भौमिक

श्री भौमिक ने कहा कि हम अपने खनन टाउनशिप की वृद्धि के लिए प्रतिबद्ध हैं. उल्लेखनीय है कि टाउनशिप के एक परित्यक्त क्षेत्र में नया चिल्ड्रन पार्क विकसित किया गया है. पार्क में एक फिटनेस पाथ, सेल्फी प्वाइंट, आउटडोर जिम के उपकरण, फन स्टेशन और एक छोटा सा फव्वारा है.बच्चों के लिए एक मनोरंजक स्थान प्रदान करने के उद्देश्य से इस पहल का निर्माण 51.00 लाख रुपये की लागत से किया गया है. मनोरंजन पार्क क्षेत्र के बच्चों को खेलने और सौहार्द्र बनाने के लिए एक आदर्श स्थान प्रदान करेगा.

टाउनशिप में 88 लाख की लागत से नया सामाजिक केंद्र बना

सामाजिक कार्यों और इनडोर बैडमिंटन मैचों की मेजबानी के लिए टाउनशिप में नया सामाजिक केंद्र बनाया गया है. इस सुविधा के लिए कुल खर्च 88 लाख रुपये निर्धारित था. यह सुविधा सामाजिक कार्यों और कंपनी के कार्यक्रमों को आयोजित करने के लिए इस तरह के समर्पित केंद्र, लंबे समय से महसूस की जा रही कमी को पूरा करेगी. उल्लेखनीय है कि डीआइसी ओडिशा ग्रुप ऑफ माइंस की खदानों और टाउनशिप के 2 दिवसीय दौरे पर हैं. विभिन्न परिचालन क्षेत्रों का दौरा करने के अलावा वह अपने प्रवास के दौरान खदानों के लोगों से भी बातचीत करेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें