27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वेयर हाउस का कर्कट काट साढ़े दस लाख की चोरी

पटना सिटी. दीदारगंज थाना क्षेत्र के महुली रोड स्थित सफारी इंडस्ट्रीज इंडिया लिमिटेड कंपनी के वेयर हाउस का कर्कट काट कर चोरों ने साढ़े लाख रुपये से अधिक की संपत्ति उड़ा ली.

पटना सिटी

. दीदारगंज थाना क्षेत्र के महुली रोड स्थित सफारी इंडस्ट्रीज इंडिया लिमिटेड कंपनी के वेयर हाउस का कर्कट काट कर चोरों ने साढ़े लाख रुपये से अधिक की संपति उड़ा लिया है. इस संबंध में वेयर हाउस इंचार्ज ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है. झारखंड के बोकारो जिला स्थित पेटरबाद निवासी इंचार्ज राजेश रंजन ने दर्ज शिकायत में पुलिस को बताया है कि महुली रोड में स्थित वेयर हाउस का निरीक्षण कर रहा था, तब देखा कि एक कर्कट साइड से खुला हुआ है. इसके बाद हमने गोदाम के स्टॉक को जांच किया, तब पाया कि 559 पीस बैग पैक,ट्राली बैग और डफ्फल बैग कम है. जिसकी कीमत दस लाख 64 हजार 857 रुपये है. पीड़ित ने पुलिस को यह भी बताया है कि सीसीटी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि चार अज्ञात चोर वेयर हाउस में आये है. इसके बाद बाहर से कर्कट पेंचकस से खोल कर अंदर आये और 559 पीस चोरी कर फरार हो गये है. पीड़ित की ओर से पुलिस फुटेज भी दिया गया है. पुलिस ने बताया कि इंचार्ज के बयान पर चोरी की प्राथमिकी दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल की जा रही है.

क्रेडिट कार्ड से 50 हजार की कर ली निकासी

पटना सिटी. सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के शाहगंज मुहल्ला निवासी नादिर कैसर ने क्रेडिट कार्ड से 50 हजार 360 रुपये की अवैध निकासी किये जाने की शिकायत दर्ज करायी है. दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है. पीड़ित ने दर्ज शिकायत में पुलिस को बताया है कि साइबर बदमाशों ने क्रेडिट कार्ड से पहले 360 रुपये की निकासी की. इसके चार मिनट बाद ही 50 हजार रुपये की निकासी की. मोबाइल मैसेज आने के बाद कस्टर केयर से बात कर कार्ड को ब्लॉक करा दिया. लेकिन साइबर अपराधियों ने 50 हजार रुपये की निकासी की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें