23 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बालूमाथ सीएचसी की व्यवस्था दुरुस्त करें प्रभारी : जिप उपाध्यक्ष

लातेहार जिला परिषद उपाध्यक्ष अनिता देवी ने बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी प्रकाश बड़ाइक को अस्पताल की व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कही है.

बालूमाथ़ लातेहार जिला परिषद उपाध्यक्ष अनिता देवी ने बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी प्रकाश बड़ाइक को अस्पताल की व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कही है. जिप उपाध्यक्ष ने बताया कि जबरा गांव निवासी राकेश प्रजापति द्वारा उन्हें फोन पर सूचना दी गयी थी कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में गुरुवार को 15 लोग कई घंटे से विभिन्न प्रकार की जांच के लिए बैठे हैं, पर टेक्नीशियन के नहीं आने से जांच नहीं हो पा रहा है. काफी विलंब होने के बाद कुछ लोग निजी लैब चले गये. वहां से जांच करा कर घर चले गये. उपाध्यक्ष ने बताया कि सूचना के बाद उन्होंने ड्यूटी पर तैनात डॉ एलिसा से फोन पर बात की. उन्होंने मरीजों की जांच का समय सुनिश्चित करने की बात कही. इसके बाद 10 मिनट के भीतर टेक्नीशियन आ गये और सभी मरीजों की जांच की. इसके बाद उन्होंने चिकित्सा पदाधिकारी से मामले की जानकारी ली. व्यवस्था सुधारने की बात कही. कहा कि ऐसे हाल में सरकारी सुविधा व लाभकारी योजनाओं का लाभ गरीबों व जरूरतमंदों को नहीं मिल पायेगा. निजी जांच घर व दवा दुकानाें को लाभ होगा. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने मामले की जांच कर दोषी कर्मी पर कार्रवाई करने की बात कही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें