22.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब भभुआ उत्पाद थाने में हाजत का रोशनदार तोड़ शराब तस्कर हुआ फरार

ताजा मामला भभुआ उत्पाद थाने का सामने आया है. यहां गुरुवार की सुबह हाजत का रोशनदार तोड़कर शराब के साथ पकड़ाया तस्कर फरार हो गया है. जबकि, हाजत में सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है.

भभुआ शहर. कैमूर जिले के विभिन्न थानों में शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो जा रहे हैं. इसके बावजूद पुलिस अब तक अलर्ट मोड में नहीं हो पा रही है. शराब के साथ तस्करों को पकड़ कर थाने लाया जा रहा है. यहां थोड़ी से लापरवाही बरतने के बाद शराब तस्कर मौके का फायदा उठाकर फरार हो जा रहे हैं और पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है. ताजा मामला भभुआ उत्पाद थाने का सामने आया है. यहां गुरुवार की सुबह हाजत का रोशनदार तोड़कर शराब के साथ पकड़ाया तस्कर फरार हो गया है. जबकि, हाजत में सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है. फरार हुआ शराब तस्कर रोहतास जिला के दिनारा थाना अंतर्गत गुमसेज गांव निवासी विजय सिंह का पुत्र विकास कुमार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात में दुर्गावती थाना क्षेत्र के ककरैत चेकपोस्ट के पास उत्पाद थाने की पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी. इस दौरान यूपी की ओर से आ रहे कार को रोकवाया और कार की तलाशी ली गयी, तो कार से 480 बोतल शराब बरामद हुई. इस दौरान पुलिस ने दो शराब तस्कर रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र अंतर्गत बकरा गांव निवासी वकील सिंह के पुत्र सोनू कुमार व गुमसेज गांव निवासी विजय सिंह के पुत्र विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया. इस दौरान उत्पाद पुलिस ने शराब व कार को जब्त करते हुए तस्करों को गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया और दोनों तस्करों को पुलिस ने हाजत में बंद कर दिया. गुरुवार की अहले सुबह में विकास कुमार ने मौके का फायदा उठाकर हाजत का रोशनदान तोड़कर फरार हो गया और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. जबकि, दूसरा तस्कर सोनू हाजत में ही रहा. इस मामले की जानकारी होने के बाद उत्पाद थाने के पुलिस के होश उड़ गये. इसके बाद पुलिस फरार हुए शराब तस्कर को पकड़ने के लिए छापेमारी अभियान शुरू कर दी है. – फरार तस्कर को पकड़ने के लिए की जा रही छापेमारी इस संबंध में पूछे जाने पर भभुआ उत्पाद थाने के थानेदार अशोक कुमार ने बताया कि हाजत के रोशनदान की खिड़की तोड़कर एक शराब तस्कर फरार हुआ है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. डयूटी में तैनात होमगार्ड की लापरवाही से यह घटना हुई है. इस मामले में विभागीय कार्रवाई की जायेगी. – लगातार पुलिस की गिरफ्त से फरार हो रहे शराब तस्कर दरअसल, जिले के विभिन्न थानों में लगातार पुलिस को चकमा देकर शराब तस्कर फरार हो जा रहे हैं. भभुआ उत्पाद थाने में भी इससे पहले कई कैदी फरार हो गये थे. अभी बीते दिनों में चैनपुर थाने में 185 बोतल शराब के साथ पकड़ाया तस्कर भी चैनपुर पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया था. ये घटना पूरे दिन क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ था. शौच के लिए गया शराब तस्कर थाने के शौचालय की खिड़की तोड़कर वहां से गायब हो गया. फरार शराब तस्कर चैनपुर थाना क्षेत्र के मदुरना गांव निवासी वीरेंद्र कुमार का पुत्र विनय कुमार था. विनय शौच के लिए गया हुआ था. जब पुलिस पदाधिकारी शौचालय में गये, तो पाया गया कि शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद है. लेकिन, दरवाजे के नीचे से देखने पर पता चला कि उसमें कोई नहीं है. जब दरवाजा तोड़कर देखा गया तो पता चला कि शौचालय की खिड़की टूटी हुई है और शराब तस्कर गायब है. इस बात की जानकारी होते ही पूरे थाने में हड़कंप मच गया. पुलिस फरार शराब तस्कर की खोजबीन में लग गयी थी. जबकि, इससे पहले उत्पाद थाने में दो शराब तस्कर फरार हो गये थे. यहां भी पुलिस को चकमा देकर शराब तस्कर हो जा रहे हैं और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग पा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें