26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन पुत्रों की खोज में निकले तीन पिता में एक की मौत

10 माह से डेहरी शहर के तीन बच्चे लापता हैं. इन तीनों दोस्तों को खोजने के लिए गत दिनों इनके पिता एक साथ निकले थे. लेकिन, बच्चों तक पहुंचने से पहले इन तीन पिताओं में एक की मौत हरियाणा के फरीदाबाद शहर में हो गयी.

डेहरी नगर. 10 माह से डेहरी शहर के तीन बच्चे लापता हैं. इन तीनों दोस्तों को खोजने के लिए गत दिनों इनके पिता एक साथ निकले थे. लेकिन, बच्चों तक पहुंचने से पहले इन तीन पिताओं में एक की मौत हरियाणा के फरीदाबाद शहर में हो गयी. साथ गये दोनों पिता बच्चों की खोज छोड़ शव को लेकर गुरुवार को डेहरी पहुंचे, तो परिवार में कोहराम मच गया. जानकारी के अनुसार, 18 अगस्त 2023 को न्यू एरिया जैन गली का 13 वर्षीय विशम कुमार पिता अनिल कुमार पांडेय, न्यू एरिया मुहल्ले के ही कदमगांछ गली का 14 वर्षीय दीपक कुमार पिता सुनील कुमार और जक्की बिगहा मुहल्ला का 18 वर्षीय शुभम कुमार पिता रवींद्र सिंह घर से चाय पीने के लिए निकले थे. इसके बाद से तीनों लापता हो गये. इसका सनहा तीनों के पिता ने डेहरी नगर थाने में दर्ज कराया था. इस बीच, तीनों के हरियाणा के फरीदाबाद शहर में होने की सूचना मिली, तो तीनों बच्चों के पिता क्रमश: अनिल कुमार पांडेय, सुनील कुमार और रवींद्र सिंह गत 17 जून को उन्हें खोजने निकले थे. 18 जून को फरीदाबाद पहुंचने पर अनिल कुमार पांडेय की तबीयत गड़बड़ हुई और 19 जून को उनकी मृत्यु हो गयी. उनके साथ गये सुनील कुमार व रवींद्र सिंह शव लेकर डेहरी न्यू एरिया जैन गली स्थित घर पहुंचे, तो कोहराम मच गया. बेटा तो मिला नहीं, अब पिता भी चल बसे. हालांकि अनिल कुमार पांडेय की मौत कैसे हुई? उनके साथ रहे सुनील कुमार व रवींद्र सिंह स्पष्ट नहीं बता पाये. इधर मृतक अनिल कुमार पांडेय की पत्नी बेबी देवी के मुंह से कुछ बोल नहीं निकल रहे थे. मृतक की पांच पुत्री व दो पुत्र हैं. तीन पुत्रियों की शादी हो चुकी है. मृतक के नाम से जनवितरण प्रणाली की दुकान है, जिससे परिवार चलता है.

किसी ओझा के कहने पर निकले थे बेटे को खोजने

रवींद्र ने बताया कि अनिल ने बताया था कि किसी ओझा ने उसे बताया है कि हम लोगों के लड़के दिल्ली और हरियाणा के फरीदाबाद के बीच हैं. हम तीनों उसी की बात पर बच्चों को खोजने निकले थे. दिन भर बच्चों को खोजा, लेकिन उनका पता नहीं चला. रात में हमें होटल नहीं मिला. हमलोंग फरीदाबाद में बीके हॉस्पिटल के समीप पार्क में सो गये. इस बीच, अनिल की तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन, बचाया नहीं जा सका.

दीपक की मां ने करायी थी शिकायत दर्ज

तीन दोस्तों की गुमशुदगी को लेकर न्यू एरिया कदम गांछ गली निवासी 14 वर्षीय दीपक कुमार की मां सरस्वती देवी ने नगर थाने में 21 अगस्त 2023 को आवेदन दिया था. इसमें कहा था कि 18 अगस्त 2023 की सुबह 10 बजे मेरा लड़का घर पर था. तभी उसका दोस्त शुभम कुमार व शिवम कुमार आये और उसे चाय पीने के लिए डेहरी स्टेशन ले गये. इसके बाद से तीनों वापस नहीं लौटे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें