24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छत पर सो रहा था परिवार, चोरों ने घर से कर ली तीन लाख की संपत्ति की चोरी

स्थानीय थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटना से लोग दहशत में हैं. तीन दिन पूर्व चंदनपुरा गांव में घर से लाखों की चोरी की वारदात के बाद एक बार फिर बुधवार की रात मानो गांव दक्षिण टोला में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया.

सूर्यगढ़ा. स्थानीय थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटना से लोग दहशत में हैं. तीन दिन पूर्व चंदनपुरा गांव में घर से लाखों की चोरी की वारदात के बाद एक बार फिर बुधवार की रात मानो गांव दक्षिण टोला में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात मानो गांव दक्षिण टोला के रहने वाले स्व निरंजन सिंह के पुत्र कमलेश कुमार उर्फ गोपाल कुमार के घर से चोरों ने तीन लाख की संपत्ति की चोरी कर ली . बताया जाता है कि पूरा परिवार जब छत पर सो रहे थे, तब चोरों ने घर के पीछे के दरवाजे का लॉक तोड़कर घर के कमरे में प्रवेश किया. उसके बाद चोर कमरे में रखे अलमारी एवं बक्सा आदि का लॉक तोड़कर 35 हजार रुपये नकद, चार भर के स्वर्णाभूषण, कीमती कपड़े, बर्तन सहित अन्य घरेलू सामान लेकर फरार हो गये. लगभग तीन लाख मूल्य के सामान की चोरी का अनुमान लगाया गया है. गुरुवार की तड़के जब घर के लोगों की नींद खुली तो घर के कमरे में सामान बिखरा पर मिला. छानबीन करने पर घर में रखे कैश एवं स्वर्णाभूषण सहित अन्य सामान गायब थे. गृह स्वामी कमलेश कुमार ने बताया कि घर में आम, रसगुल्ला सहित अन्य खाने पीने के सामान रखे थे. चोरों ने इत्मीनान के साथ घर में रखें खाने-पीने के पदार्थ को वहीं बैठकर खाये. सूचना के बाद सूर्यगढ़ा थाना की डायल 112 पुलिस टीम घटनास्थल पहुंची और मामले की छानबीन की. मामले को लेकर कमलेश कुमार द्वारा सूर्यगढ़ा थाने में आवेदन दिया गया है.

लगातार चोरी की घटना से क्षेत्र में दहशत

क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदात से लोग दहशत में हैं. तीन दिन पूर्व भी चंदनपुरा गांव में एक घर में ठीक इसी तरह चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. चोर यहां भी लाखों की संपत्ति उड़ा ले गये थे. इस संबंध में सूर्यगढ़ा थाना के अपर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामले को लेकर आवेदन दिया गया है. गश्ती दल को घटनास्थल पर मामले की छानबीन के लिए भेजा गया है, पुलिस चोरी मामले का उद्भेदन का प्रयास कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें