22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्राउन शुगर के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बरवाडीह थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

बरवाडीह/ बेतला. बरवाडीह थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर बरवाडीह एसडीपीओ वेंकटेश कुमार के निर्देश पर थाना प्रभारी राधेश्याम कुमार द्वारा टीम गठित कर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान बेतला नेशनल पार्क रोड के कुटमू मोड़- केचकी की चेकनाका के बीच हड़पड़वा के पास ब्राउन शुगर के साथ नीरज कुमार और पंकज कुमार साहू को गिरफ्तार किया गया. दोनों गुमला जिला के रहनेवाले हैं. थाना प्रभारी राधेश्याम कुमार ने बताया कि दोनों गढ़वा से ब्राउन शुगर खरीद कर गुमला ले जा रहे थे. इस दौरान बरवाडीह थाना क्षेत्र में भी ब्राउन शुगर बिक्री करने की फिराक में थे. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि गुमला के अलावे बरवाडीह इलाके में भी उनके द्वारा ब्राउन शुगर की बिक्री की जाती थी. उनके पास से करीब 12 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया, जिसकी कीमत 1.20 लाख रुपये बतायी जाती है. दोनों आरोपियों ने ब्राउन शुगर तस्करी में संलिप्त अन्य लोगों के नाम भी बताये हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

चंदवा. चंदवा पुलिस ने स्पेशल ड्राइव अभियान चलाकर फरार चल रहे दो अभियुक्तों को खलारी से गिरफ्तार किया. इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि चंदवा थाना कांड संख्या 90/22 के आरोपी दीपक लोहरा (खलारी) व कांड संख्या 131/22 के आरोपी राजू प्रजापति (डोगर भट्टी, खलारी) पिछले कई दिनों से फरार चल रहे थे. दीपक पर लूटकांड संबंधी मामला दर्ज है. वहीं राजू प्रजापति पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट का आरोप है. गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत लातेहार भेज दिया गया. छापामारी अभियान में पुलिस अवर निरीक्षक आनंद कुमार रवि, एएसआइ अरविंद कुमार सिंह समेत जिला पुलिस बल के जवान शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें