24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रानीचक गांव में इ-रिक्शे से दबकर किशोर की मौत

डोभी-चतरा मुख्य मार्ग पर बहेरा थाना क्षेत्र के बिहार-झारखंड बॉर्डर के समीप रानीचक गांव में इ-रिक्शे से दब कर टयूशन पढ़कर पैदल लौट रहे रानीचक निवासी केदार यादव के 14 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार की मौत हो गयी.

डोभी. डोभी-चतरा मुख्य मार्ग पर बहेरा थाना क्षेत्र के बिहार-झारखंड बॉर्डर के समीप रानीचक गांव में इ-रिक्शे से दब कर टयूशन पढ़कर पैदल लौट रहे रानीचक निवासी केदार यादव के 14 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार की मौत हो गयी. सूत्रों के अनुसार रानीचक निवासी मुंद्रिका यादव इ-रिक्शा पर कोठवारा से सीमेंट का करकट लादकर रानीचक जा रहा था कि इसी क्रम में रानीचख शिव मंदिर के समीप करकट लदा इ-रिक्शा पलट गया. इधर रौशन कुमार अपने भाई के साथ ट्यूशन पढ़कर घर रानीचक लौट रहा था और करकट लदा इ-रिक्शा पलटने से नीचे रोशन कुमार दब गया. साथ में उसका भाई भी दब गया. आनन-फानन में गांव वालों ने इ-रिक्शे को उठाया और सीमेंट का करकट को हटाया. दोनों घायलों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डाक्टर ने 14 वर्षीय रोशन कुमार को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे घायल का इलाज किया गया. पुलिस दुर्घटना की खबर मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और इ-रिक्शे को जब्त किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेजा गया. इस संबंध में बहेरा थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त टोटो को जब्त किया गया है व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मृतक के परिजन के तरफ से आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें