28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंडरपास के समीप अज्ञात युवक का शव बरामद

थाना क्षेत्र के शाहपुर-बनाही पथ पर फोरलेन अंडरपास के समीप शुक्रवार की शाम एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया.

शाहपुर.

थाना क्षेत्र के शाहपुर-बनाही पथ पर फोरलेन अंडरपास के समीप शुक्रवार की शाम एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया. अज्ञात शब को स्थानीय पुलिस द्वारा कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. थाना अध्यक्ष कुमार रजनीकांत ने बताया कि गुरुवार की शाम सूचना मिली कि फोरलेन पर अंडरपास के समीप युवक का शव पड़ा हुआ है. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्ट्या युवक किसी वाहन के दुर्घटना से मौत होने की आशंका है.

करेंट की चपेट में आकर किसान की मौत : पीरो.

अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत कोथुआ गांव में गुरुवार की सुबह करंट की चपेट में आने के कारण 75 वर्षीय किसान योगेंद्र सिंह की मौत हो गयी. मृतक कोथुआ निवासी रामचरितर सिंह के पुत्र थे. मिली जानकारी के अनुसार योगेंद्र सिंह गुरुवार की सुबह अपने खेत में धान के बिछड़े का मुआयना करने गये थे. इसी क्रम में वे विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गये. आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

गौसगंज से 15 पुड़िया हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार :

आरा.

नगर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की देर शाम गौसगंज में दो तस्करों को 15 पुड़िया हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर दिनेश कुमार, पिता जय प्रकाश राय और चंदन कुमार पिता रामसहाय राम है और दोनों ग्राम लोदीपुर, थाना मनेर, जिला पटना के रहने वाले हैं. जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम नगर थाना पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली कि गौसगंज में दो व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ हेरोइन की बिक्री कर रहे है. इसके सत्यापन के लिए नगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, पुअनि सूरज कुमार सहित सशस्त्र बल के साथ टीम गठित की गयी और त्वरित कार्रवाई करने के लिए चिह्नित स्थान पर टीम पहुंची तो पुलिस को देखकर दो व्यक्ति भागने लगे. तब पुलिस ने खदेड़कर दोनों को दबोच लिया. इसके बाद उनकी तलाशी में 15 पुड़िया हेरोइन बरामद किया गया. तत्पश्चात दोनों के खिलाफ अवैध मादक पदार्थ बिक्री अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें