23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जैंतगढ़ : योगदान के दो माह बाद भी पीएचसी नहीं पहुंचे डॉक्टर शरीफ, रोष

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर के नहीं रहने से 18 किमी दूर जा रहे मरीज. बिना त्याग पत्र दिये ओडिशा के अस्पताल में कार्य करने का आरोप.

प्रतिनिधि, जगन्नाथपुर जगन्नाथपुर अनुमंडल क्षेत्र के जैंतगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक डॉक्टर के अस्पताल में योगदान देने के बाद अस्पताल में नहीं आने का आरोप है. सूत्रों के अनुसार, 18 अप्रैल (2024) को डॉक्टर शरीफ राजा ने जैंतगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में अपना योगदान दिया था. योगदान देने के बाद से ही डॉ शरीफ रजा ड्यूटी से नदारत हैं. वहीं, सूत्रों से यह भी जानकारी मिल रही है कि डॉक्टर शरीफ रजा बिना त्याग पत्र दिये ओडिशा (जोड़ा) के टाटा स्टील के अधीन हॉस्पिटल में कार्यरत हैं. ऐसे में जैंतगढ़ व आसपास के गांवों के मरीजों का समुचित इलाज नहीं हो पा रहा है, जिससे जैंतगढ़ के ग्रामीण नाराज चल रहे हैं. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जैंतगढ़ में डॉक्टर नहीं रहने के कारण मरीज 18 किमी दूर जगन्नाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र या जैंतगढ़ में दो किलोमीटर दूरी पर स्थित ओडिशा के चंपुआ अस्पताल जाने को विवश हैं. इस संबंध में जगन्नाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्सा जयश्री किरण ने बताया कि योगदान देने के बाद अब तक डॉ शरीफ ड्यूटी पर नहीं आए हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें