24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लू लगने से पचंबा के मजदूर की दिल्ली में मौत

दिल्ली शहर में ऑटो रिक्शा चलाता था रीतलाल

सियाटांड़.

नवडीहा ओपी अंतर्गत पचंबा निवासी कन्हाई यादव के 55 वर्षीय पुत्र रीतलाल यादव उर्फ कटी यादव की लू लगने से दिल्ली में मौत हो गयी. मृतक का शव गुरुवार को गांव लाया गया. शव के गांव पहुंचते ही परिजनों के चीत्कार से पूरा गांव में मातम छा गया. ग्रामीणों ने बताया कि रीतलाल यादव दिल्ली शहर में ऑटो रिक्शा चलाता था. बीते मंगलवार को रीतलाल यादव को लू लग गयी तो दिल्ली के निजी अस्पताल से दवा लिया और डेरे पर आ गया. इस बीच बुधवार को उसकी मौत हो गयी. सूचना पर उसके साथियों ने शव को गांव पहुंचाया.

बिरनी के मजदूर की कोलकाता में लू लगने से मौत – बिरनी.

प्रखंड के खैरीडीह पंचायत के शीतल टोला निवासी मजदूर जगदीश प्रसाद कुशवाहा की बीते बुधवार दोपहर को लू लगने से कोलकाता में मौत हो गयी. जगदीश कोलकाता में रहकर दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था. गुरुवार सुबह मृतक मजदूर का शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है. घटना की खबर सुनकर कांग्रेसी नेता बासुदेव वर्मा मृतक के घर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए प्रावधान के तहत सरकारी लाभ दिलाने का आश्वासन दिया. बताया कि मृतक काफी गरीब व्यक्ति है. 10 दिन पहले कोलकाता मजदूरी करने के लिए गया था. बीते बुधवार को मजदूरी करने के दौरान भीषण गर्मी में लू लग गयी. स्थानीय गांव के लोग इलाज के लिए अस्पताल ले गये. यहां उसकी मौत हो गयी. गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव घर लाया गया है. जगदीश की चार बेटियां हैं. इसमें एक की शादी हो गयी. घर में कोई कमाऊ व्यक्ति नहीं रहने के कारण पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें