24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन पर दावेदारी को ले मारपीट, गर्भवती महिला सहित चार घायल

कर्णपुरा पंचायत के बिजलीबथान गांव में गुरुवार को जमीन की दावेदारी को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. घटना में एक पक्ष की गर्भवती महिला सहित चार लोग घायल हुए हैं.

बेंगाबाद.

कर्णपुरा पंचायत के बिजलीबथान गांव में गुरुवार को जमीन की दावेदारी को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. घटना में एक पक्ष की गर्भवती महिला सहित चार लोग घायल हुए हैं. घायलों का इलाज बेंगाबाद के सरकारी अस्पताल में चल रहा है. घायल गोपाल प्रसाद वर्मा के अनुसार वर्ष 1986 में उसके पिता और चाचा ने जमीन खरीदी थी. उक्त जमीन की दखल कब्जा के बाद बाउंड्री भी करायी थी. गुरुवार की दोपहर को उक्त जमीन की जुताई कर रहे थे. इस दौरान गांव के ही लिलो महतो अपने एक दर्जन से अधिक समर्थकों के साथ वहां पहुंच गये और जमीन पर दावेदारी करते हुए गाली गलौज शुरू कर दी. आपत्ति जताने पर मारपीट शुरू कर दिया. मारपीट व हो हल्ला सुनकर उसके भाई भागीरथ प्रसाद वर्मा, पत्नी नीतू वर्मा और भाभी सुशीला कुमारी वहां बीच बचाव करने पहुंचे, लेकिन उक्त लोगों ने पिटाई शुरू कर दी. घटना में उसकी गर्भवती भाभी सुशीला कुमारी को भी पीट कर घायल कर दिया. स्थिति गंभीर होने के बाद उक्त लोग वहां से भाग गये और दुबारा उक्त जमीन पर चढ़ने पर जान से मार देने की धमकी दी है. वहीं जानकारी मिलने के बाद बेंगाबाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें