29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रीतम से प्रीत क्यों, बताएं तेजस्वी: जदयू

जदयू विधान पार्षद सह मुख्य प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार के नेतृत्व में जदयू के अन्य प्रवक्ताओं और नेताओं ने संवाददाता सम्मेलन कर गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से पूछा है कि प्रीतम से प्रीत क्यों है?

संवाददाता, पटना जदयू विधान पार्षद सह मुख्य प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार के नेतृत्व में जदयू के अन्य प्रवक्ताओं और नेताओं ने संवाददाता सम्मेलन कर गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से पूछा है कि प्रीतम से प्रीत क्यों है? जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा, प्रदेश प्रवक्ता हिमराज राम, प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक झा, प्रदेश प्रवक्ता अनुप्रिया और अजीत पटेल मौजूद रहे. उन्होंने नीट परीक्षा में इओयू के उद्भेदन के बाद गिरफ्तार तेजस्वी यादव के आप्त सचिव प्रीतम के रिश्तेदार और जल संसाधन विभाग के कनीय अभियंता सिकंदर यादवेंदु के राजनीतिक रसूख को लेकर सवाल उठाए. इस दौरान पार्टी प्रवक्ताओं ने कुछ अहम सवाल पूछे हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव से पूछा है कि छोटे-छोटे मसलों पर प्रतिक्रिया देने वाले आप नीट परीक्षा को लेकर अबतक चुप क्यों हैं? प्रवक्ताओं ने कहा कि तेजस्वी यादव के आप्त सचिव प्रीतम के रिश्तेदार सिकंदर यादवेंदु की नीट परीक्षा में धांधली के आरोप में गिरफ्तारी हुई है. ऐसे में ये सवाल उठता है कि तेजस्वी यादव के नगर विकास मंत्री रहते क्या सिकंदर यादवेंदु को बिहटा नगर परिषद, मसौढ़ी नगर परिषद, दानापुर नगर परिषद और पटना महानगर परियोजना में मेट्रो और बुडको का कार्यभार उसे सौंपा गया था? इसके साथ ही जदयू प्रवक्ताओं ने पूछा कि क्या यह सही नहीं है कि जल संसाधन विभाग में कनीय अभियंता सिकंदर यादवेंदु की सेवा अनियमितता में सत्य पाए जाने पर प्रधान सचिव, नगर विकास विभाग ने उनकी सेवा उनके पैतृक जल संसाधन विभाग में वापस कर दिया था? फिर किसके हस्तक्षेप के बाद सिकंदर यादवेंदु को पुनः नगर विकास विभाग में स्थापित कर बड़ा दायित्व दिया गया?

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें