24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand : सड़क बनी नदी, इसी से होकर गुजरा सीएम चंपाई सोरेन का काफिला

झारखंड में बिती रात मॉनसून के आगमन से पूर्व झमाझम बारिश हुइ. इस बारिश से लोगों को एक ओर गर्मी से खूब राहत मिली है. वहीं, दूसरी ओर बारिश लोगों के लिए आफत भी बनकर सामने आइ.

झारखंड में बिती रात मॉनसून के आगमन से पूर्व झमाझम बारिश हुइ. इस बारिश से लोगों को एक ओर गर्मी से खूब राहत मिली है. वहीं, दूसरी ओर बारिश लोगों के लिए आफत भी बनकर सामने आइ. डेढ़ घंटे तक हुइ तेज बारिश उस वक्त लोगों के लिए आफत बन गइ जब रांची की सड़कों पर जल जमाव शुरू हो गया. जल मग्न रांची में जहां गाड़ियां डूबती दिखी, तो वहीं, पैदल चलने वालों के लिए सड़क नदी बनी नजर आइ. इस बीच कल देर शाम एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो है सीएम चंपाई सोरेन के काफिले की. दरअसल वह कल प्रोजक्ट भवन से लौट रहे थे. इस दौरान ही उनके काफिले की एक खूब चर्चा का विषय बनी हुइ है. वायरल वीडियो में चंपाई सोरेन का काफिला हरमू रोड से गुजर रहा है. लेकिन तेज बारिश के कारण हरमू रोड पर भी जल जमाव था. जल जमाव की स्थिति ऐसी थी कि जब काफिला गुजर रहा था तो मानों लग रहा हो नदी के बीचों बीच कोइ नाव चल रही हो. दरअसल, नाले पर अतिक्रमण की वजह से रांची नगर निगम ने हरमू रोड में नालों की ठीक तरह से सफाई नहीं करवाई, नतीजतन जब कल शाम तेज बारिश हुइ तो नाले का गंदा पानी उफनते हुए सड़क पर आ गया. पानी का बहाव काफी तेज था, जो किसी नदी की तरह लग रहा था. इसी तेज बहाव वाले नाली के पानी के बीचोबीच से सीएम चंपाई सोरेन का काफिला गुजरा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें