26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: हाईटेक गाड़ियों के जरिए ट्रैफिक पुलिस करेगी निगरानी, सीएम नीतीश ने 117 वैन को किया रवाना

Bihar: पटना. बिहार में अब हाईटेक गाड़ियों के जरिए ट्रैफिक पुलिस वाहनों की निगरानी करेगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को 117 हाईटेक पुलिस वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है. इन हाईटेक पुलिस वैन के जरिए यातायात पुलिस सड़कों पर निगरानी बढ़ाएगी.

Bihar: पटना. बिहार में डबल इंजन की सरकार पुलिस को सशक्त बनाने के लिए तेजी से काम कर रही है. बिहार में सड़क सुरक्षा के साथ साथ यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के अलावा मानव तस्करी को रोकने के लिए बिहार की सड़कों पर निगरानी बढ़ाने की रणनीति बनाई है. बिहार में अब हाईटेक गाड़ियों के जरिए ट्रैफिक पुलिस वाहनों की निगरानी करेगी.

Whatsapp Image 2024 06 21 At 1.31.27 Pm
Bihar: हाईटेक गाड़ियों के जरिए ट्रैफिक पुलिस करेगी निगरानी, सीएम नीतीश ने 117 वैन को किया रवाना 2

117 हाईटेक पुलिस वैन लोकार्पित

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को 117 हाईटेक पुलिस वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है. इन हाईटेक पुलिस वैन के जरिए यातायात पुलिस सड़कों पर निगरानी बढ़ाएगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को 1 अणे मार्ग से सड़क सुरक्षा, यातायात व्यवस्था एवं मानव व्यापार निषेध के सुदृढ़ीकरण के लिए 117 पुलिस वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

Also Read: Bihar weather: बिहार में मानसून का दिखा असर, जमकर बरसे बदरा, जानें लेटेस्ट अपडेट

सीएम ने किया वाहनों का निरीक्षण

इस दौरान मुख्यमंत्री ने पुलिस वाहनों के लोकार्पण के पहले उसका निरीक्षण किया और उसकी कार्य प्रणाली के संबंध में अधिकारियों से जानकारी ली. कार्यक्रम की शुरुआत में अपर पुलिस महानिदेशक, यातायात सुधांशु कुमार ने मुख्यमंत्री को पौधा भेंटकर स्वागत किया. इस अवसर पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, मंत्री विजय कुमार चौधरी, मंत्री अशोक चौधरी समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें