25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीट पेपर लीक मामला: तेजस्वी यादव ने अपने पीएस पर लगे आरोपों पर दिया जवाब, जानिए क्या बोले…

नीट पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव ने अपने पीएस पर लगे आरोप का जवाब दिया है. जानिए क्या बोले..

नीट पेपर लीक कांड के आरोपित अभ्यर्थियों को रुकने के लिए एनएचएआई गेस्ट हाउस बुकिंग मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आप्त सचिव प्रीतम कुमार का नाम सामने आने के बाद सियासी माहौल भी गरमाया हुआ है. वहीं आरोपों से घिरने के बाद तेजस्वी यादव ने पहली बार इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. गुरुवार को उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने प्रेस कांफ्रेंस करके इस मामले पर गंभीर आरोप लगाए थे.

आप्त सचिव पर लगे आरोप पर बोले..

तेजस्वी यादव ने अपने आप्त सचिव का नाम सामने आने के सवाल पर कहा कि मैं खुद कहता हूं कि जांच के लिए उसे बुला लें और पूछताछ कर लें. सरकार और जांच एजेंसियां उनकी ही है. इओयू ने ऐसा कुछ आजतक नहीं कहा है लेकिन उपमुख्यमंत्री ऐसा कह रहे हैं. ये जिस इंजीनियर की बात कर रहे हैं उसे यही लोग जल संसाधन विभाग से अरबन डवलपमेंट में लाए थे. ये लोग पेपर लीक के किंगपिन से इशू को डायवर्ट कर रहे हैं.

ALSO READ: NEET Paper Leak: सवालों के घेरे में तेजस्वी यादव, EOU अब उनके PS प्रीतम से करेगी पूछताछ

तेजस्वी यादव ने कहा- गिरफ्तार कर लिजिए, करिए पूछताछ

तेजस्वी यादव ने मामले को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अमित आनंद और नीतीश कुमार कौन है. इनको ये लोग क्यों बचाना चाहते हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि दोषी कोई भी हो उसे गिरफ्तार किजिए और पूछताछ किजिए. हमें कोई दिक्कत नहीं है. तेजस्वी ने कहा कि जो मामला है उसका आज या कल सब पता चल जाएगा. जो लोग मेरा नाम या मेरे पीए का नाम घसीटना चाह रहे हैं, उससे कोई फायदा नहीं है.

तेजस्वी का आरोप

तेजस्वी ने कहा कि जिस इंजीनियर की बात ये कर रहे हैं वो लाभार्थी हो सकता है लेकिन पेपर लीक का मास्टरमाइंड तो अमित आनंद और नीतीश कुमार है. कार्रवाई उसपर करनी चाहिए. बीपीएससी शिक्षक पेपर लीक मामले में लिप्त अपराधी तो बिना जेल गए ही बेल करा लिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें