28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मॉरिशस में कुक व ऑपरेटर की नौकरी चाहिए, तो जिला नियोजनालय में 24 तक करें आवेदन

श्रम संसाधन विभाग अंतर्गत बिहार राज्य समुद्रपार नियोजन ब्यूरो द्वारा मॉरिशस देश में नौकरी के लिए इच्छुक आवेदकों से आवेदन की मांग की है.

सीतामढ़ी. श्रम संसाधन विभाग अंतर्गत बिहार राज्य समुद्रपार नियोजन ब्यूरो द्वारा मॉरिशस देश में नौकरी के लिए इच्छुक आवेदकों से आवेदन की मांग की है. जिला नियोजन पदाधिकारी नंद किशोर साह ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि इसके लिए अच्छुक आवेदक के लिए जो योग्यताएं निर्धारित की गयी हैं, उसके अनुसार, पहली नौकरी कुक की है. आवेदक अंग्रेजी लिखने, पढ़ने एवं बोलने में सक्षम हो, तंदूर में खाना बनाने की जानकारी हो, उम्र 25 से 40 के बीच हो और मेडिकल रूप से फिट हो. कार्य अवधि 9.30 से 4.00 एवं 6.00 बजे तक प्रत्येक सप्ताह के छह दिन एवं वेतन 27000 आइएनआर प्लस एकॉडेशन प्लस मिल.वहीं, दूसरी नौकरी सेविंग मशीन ऑपरेटर की है, जिसके लिए ऑटोमेटेड सिलाई मशीन पर काम करने का अनुभव हो. उम्र 25 से 40 वर्ष के बीच हो, मेडिकल फिट हो, आर्य अवधि सप्ताह में छह दिन और वेतन 39000 आइएनआर प्लस एकॉमोडेशन प्लस मिल सब्सीडि 3500 आइएनआर. फूड स्टाइपेंड प्लस आवास की सुविधा मिलेगी. योग्य अभ्यर्थी जिला नियोजनालय में 24 जून तक आवेदन जमा करा सकते हैं. आवेदन के साथ बायोडाटा, दो फोटो, मूल प्रमाण-पत्र की छायाप्रति एवं अनुभव प्रमाण-पत्र लेकर आना होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें