20.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धोखाधड़ी कर युवती से 17 लाख की ठगी के आरोपी को बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना के जक्कनपुर थाना की पुलिस ने क्षेत्र की एक युवती से धोखाधड़ी कर 17 लाख रुपये ठगी करने वाले आरोपी को देवघर से गिरफ्तार किया है.

आरोपी की तलाश में पटना की जक्कनपुर पुलिस ने की कार्रवाई संवाददाता, देवघर पटना के जक्कनपुर थाना की पुलिस ने क्षेत्र की एक युवती से धोखाधड़ी कर 17 लाख रुपये ठगी करने वाले आरोपी को देवघर से गिरफ्तार किया है. उक्त आरोपी गौतम मृणाल बिहार के जमुई जिला अंतर्गत नगर थाना क्षेत्र के सिरचन नवादा मोहल्ले का रहने वाला है. बताया जाता है कि, जक्कनपुर की युवती से उसकी दोस्ती शादी डॉट कॉम पर हुई थी. गौतम ने अपने आप को एयर इंडिया का पायलट और सिंगर बताया था और युवती को मुंबई में रहने की बात बतायी थी. उसने युवती से अपने पिता का इलाज कराने के नाम पर झांसे में लेकर पहले करीब तीन लाख रुपये लिया. युवती को दिल्ली में इलाज कराने की बात कही. इसके उपरांत पिता की गंभीर बीमार बता वेल्लोर ले जाने और इलाज के लिए 14 लाख रुपये की मांग की. युवती ने जब इतनी राशि देने में असमर्थता जतायी तो वह गिड़गिड़ा कर रोने लगा. इसके बाद युवती ने किसी तरह से इंतजाम कर उसे बैंक के माध्यम से रुपये ट्रांसफर कर भेज दिया. बताया जाता है कि, पैसे लेने के बाद आरोपी उससे दूरी बनाने लगा. जब युवती को धोखाधड़ी का अहसास हुआ तो अगस्त 2023 में जक्कनपुर थाने में मामला दर्ज कराया था. इसी क्रम में पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी देवघर में है और जक्कनपुर थाने की पुलिस टीम में शामिल इंस्पेक्टर एचएन सिंह व दारोगा दिनेश मंडल पहुंचे और नगर थाने की पुलिस के सहयोग से छापेमारी की. छापेमारी में नगर थाना के एसआइ घनश्याम गंझु सदलबल शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें