21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुल पर रेंगते हुए प्रेशर लिकेज लोको पायलट ने किया दुरुस्त

वाल्मीकिनगर-पनियहवा रेलखंड पर गुरुवार को लोको पायलट और सहायक लोको पायलट ने अपनी जान पर खेल कर ट्रेन का प्रेशर लिकेज ठीक किया.

समस्तीपुर : वाल्मीकिनगर-पनियहवा रेलखंड पर गुरुवार को लोको पायलट और सहायक लोको पायलट ने अपनी जान पर खेल कर ट्रेन का प्रेशर लिकेज ठीक किया. उनके इस कार्य को देखते हुए मंडल ने उन्हें पुरस्कृत करने की घोषणा की है. जानकारी के अनुसार 20 जून को नरकटियागंज क्रू के अजय कुमार यादव, लोपा और रंजीत कुमार, सलोपा गाड़ी 05497 नरकटियागंज-गोरखपुर कार्य के दौरान वाल्मीकिनगर एवं पनियाहवा के बीच पुल 382 पर अचानक लोको के अनलोडर वाल्व से एयर प्रेशर का लीकेज होने लगा. जिस कारण ट्रेन बीच पुल पर खड़ी हो गई. जिसे ठीक करने लिए पहुंचने का कोई रास्ता उपलब्ध नहीं था. कार्यरत क्रू पुल पर लटकते व रेंगते हुए पहुंच कर उसे ठीक किया. डीआरएम विनय श्रीवास्तव ने रेल कार्य के प्रति इनके साहसिक कार्य को देखते हुए 10 हजार रुपये सामूहिक पुरस्कार के साथ प्रशस्ति-पत्र देने की घोषणा की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें