20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल बच्चे की इलाज के दौरान हुई मौत

थाना क्षेत्र के गोविंदपुर तीन पंचायत के सूरो गांव समीप सड़क दुर्घटना में घायल बच्चे की इलाज के दौरान गुरुवार की शाम मौत हो गयी.

बछवाड़ा. थाना क्षेत्र के गोविंदपुर तीन पंचायत के सूरो गांव समीप सड़क दुर्घटना में घायल बच्चे की इलाज के दौरान गुरुवार की शाम मौत हो गयी. मौत के बाद उक्त बालक का शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मौत की खबर सुनते ही गांव में मातम छा गया. शव को देखने के लिए आसपास के ग्रामीणों की भीड़ लग गयी. परिजनों के चीख और चीत्कार से देखने वाले लोगों का दिल दहल गया. सभी लोग नम् आंखों से परिजनों को देख रहे थे. मृतक की पहचान गोविंदपुर तीन पंचायत के सूरो गांव के वार्ड संख्या 13 निवासी राम ईश्वर गोप का लगभग 10 वर्षीय पुत्र विक्कू कुमार के रूप में की गयी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि विगत 16 जून को मृतक बालक के चाचा नीतीश कुमार की शादी था. शादी को लेकर उक्त बालक अपने परिजनों व ग्रामीण समेत रिश्तेदारों के साथ मटकोर के लिए गंगा किनारे जाने के दौरान एनएच 28 पार कर रहा था. एनएच 28 पार करने के दौरान बछवाड़ा से दलसिंहसराय की तरफ जा रही तेज रफ्तार से अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया. अज्ञात वाहन की ठोकर से शादी समारोह में मृतक बालक समेत चचेरा भाई सन्नी कुमार, फुआ बबिता देवी व गांव के ही बालक आदित्य कुमार घायल हो गया. घटना के बाद कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल हो गया,वही शादी की शहनाई भी बंद हो गयी. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां विक्कू कुमार की मौत हो गयी. परिजनों ने घटना की सूचना बछवाड़ा थाना की पुलिस को दिया. पुलिस ने मृतक बालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों को सौंप दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें