20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेयर ने किया जानकी मिनी सिनेमा हॉल का उद्घाटन

जिला मुख्यालय स्थित गोशाला चौक पर जानकी मिनी सिनेमा हॉल का उद्घाटन नगर निगम के मेयर अरुण राय सहित अन्य ने फीता काटकर किया.

मधुबनी . जिला मुख्यालय स्थित गोशाला चौक पर जानकी मिनी सिनेमा हॉल का उद्घाटन नगर निगम के मेयर अरुण राय सहित अन्य ने फीता काटकर किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से सम्मानित मैथिली की प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रेमलता मिश्र प्रेम उपस्थित थी. जानकी फिल्म्स प्रोडक्शन की ओर से निर्मित इस मिनी सिनेमा हॉल का उद्घाटन करते हुए मेयर अरुण राय ने कहा कि यह बहुत ही प्रसन्नता की बात है कि मधुबनी शहर में इस सिनेमा हॉल का निर्माण किया गया है. उन्होंने बताया कि जानकी फिल्म्स प्रोडक्शन की ओर से पहले भी मिथिला की संस्कृति और इसकी विरासत को सहेजने व संवारने का काम किया जाता रहा है. जानकी मैथिली पुस्तक केंद्र के जरिए मैथिली साहित्य और संस्कृति के विकास का काम वर्षों से जारी है. अब मिनी सिनेमा हॉल के जरिए इस प्रयास को और अधिक बल मिलेगा. मुख्य अतिथि प्रेमलता मिश्र प्रेम ने कहा कि जानकी मिनी सिनेमा हॉल की स्थापना बहुत ही उत्साहजनक है. मैथिली फिल्मों के प्रसार में इसकी महत्वपूर्ण भूमिका होगी. जानकी फिल्म्स प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सुनील कुमार झा ने यह अनूठी पहल काबिले तारीफ है. इस कंपनी की ओर से 2021 से अबतक बबितिया और विद्यापति फिल्म का निर्माण और प्रदर्शन किया जा चुका है. इसी कड़ी में हमने जानकी फिल्म्स प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय परिसर में जानकी मिनी सिनेमा हॉल की स्थापना की है. इस अवसर पर सखी बहिनपा समूह की छाया मिश्र, शुभ कुमार वर्णवाल, अनिल कुमार झा, उदय जायसवाल, चंडेश्वर खां, आनंद मोहन झा भी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें