24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एनडीए के जीत पर कार्यकर्ता मिलन समारोह

पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में देश और राज्य का विकास काफी तेजी से हो रहा है. लोगों ने लोकसभा चुनाव में जिस आशा के साथ एनडीए को समर्थन दिया है उससे इस विकास की गति को और बल मिलेगा.

मोरवा : पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में देश और राज्य का विकास काफी तेजी से हो रहा है. लोगों ने लोकसभा चुनाव में जिस आशा के साथ एनडीए को समर्थन दिया है उससे इस विकास की गति को और बल मिलेगा. यह बातें कही जदयू के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक विद्यासागर सिंह निषाद ने. चक सिकंदर में शुक्रवार को एनडीए की जीत पर आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि समस्तीपुर जिले से दो सांसदों का मंत्री बनना क्षेत्र के लिए काफी गर्व की बात है. मौके पर पूर्व विधायक रामचन्द्र सिंह निषाद, सर्वेन्दु कुमार शरण, विजय साह, प्रमोद महतो, पंकज कुमार, संजय सहनी, चौधरी सहनी, सहेंद्र राय, अरविंद सिंह, विक्रांत कुमार, मिथलेश सिंह, मंजू देवी, अमरेश शर्मा, बीरेंद्र राय, दिनेश इंसान, तौफीक आलम, पवन केसरी, डॉ कुमार समर्पण, बालो साह, बिरिया देवी, मनोहर सिंह, राजेश सिंह, गुड्डू सिंह, ललित चौधरी, भिखारी ठाकुर, पिंटू गिरी, अरुण सक्सेना, जितेंद्र राय, विनय राय, पवन सिंह, ललन महतो, रामजन्म राय थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें