28.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हथियार व मादक पदार्थ के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

गुरुवार की रात भोजपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई. पुलिस दल ने आतंक के पर्याय बने चार अपराधकर्मियों को भारी मात्रा में हथियार व मादक पदार्थ के साथ धर दबोचा.

आरा-उदवंतनगर.

गुरुवार की रात भोजपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई. पुलिस दल ने आतंक के पर्याय बने चार अपराधकर्मियों को भारी मात्रा में हथियार व मादक पदार्थ के साथ धर दबोचा. पुलिस की इस कार्रवाई से जिले के जीरो माइल क्षेत्र के लोग खासकर व्यापारी समुदाय राहत महसूस कर रहे हैं. ये अपराधी तब सुर्खियों में आए, जब गत 16 व 17 जून को जीरो माइल के समीप नमस्ते इंडिया, हर्ष मार्बल व जय गुरुदेव एल्युमिनियम दुकान पर फायरिंग कर दो लोगों को जख्मी कर दिया था. उसके बाद से ही पुलिस अपराधियों की तलाश में रात- दिन एक किए हुए थी. अपराधियों की पहचान भोजपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के सितुहारी गांव निवासी शैलेश मौआर का पुत्र गजेंद्र कुमार, उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सरथुआं गांव निवासी शिवजी यादव का पुत्र ऋषि यादव, उदवंंतनगर थाना क्षेत्र के विष्णुनगर निवासी अखिलेश राय का पुत्र अविनाश राय तथा उदवंंतनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी किशुन सिंह का पुत्र चंदन सिंह के रूप में की गयी. पुलिस कप्तान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपराधियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी. पुलिस कप्तान प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि गुरुवार की देर शाम एक मारुति सुजुकी ब्रेजा कार के माध्यम से कुछ अपराधियों द्वारा मादक द्रव्यों की तस्करी किए जाने की गुप्त सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस सजग हो गयी. आनन- फानन में उदवंंतनगर थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव के नेतृत्व में टीम गठित कर अपराधियों को दबोचने की जिम्मेदारी दी गयी. पुलिस टीम बेलाउर बंगला के समीप अपराधियों का इंतजार कर ही रही थी कि पवना की ओर से एक कार आते दिखाई दी. पुलिस पहले से सजग थी और समीप आने पर कार को रोकने का इशारा किया गया. लेकिन ब्रेजा कार में सवार अपराधियों ने और तेजी से कार को पियनिया की ओर भगाया. लेकिन पुलिस ने कार का पीछा किया. पुलिस गाड़ी को देखते ही अपराधी खलिसा गांव की ओर भागना चाहे, तब तक पुलिस पहुंच गयी. गाड़ी की तलाशी लेने पर 2.125 किग्रा गांजा सीट के नीचे से बरामद किया गया. कार में सवार अपराधियों की तलाशी लेने पर 2 पिस्तौल, 13 जिन्दा कारतूस व तीन मोबाइल बरामद किया गया तथा ब्रेजा कार को जब्त कर लिया. इस मामले में कांड संख्या 261/24 के तहत अपराधियों के विरुद्ध कांड दर्ज किया गया.सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की हुई पहचान : गत 16 व 17 जून को उदवंंतनगर थाना क्षेत्र के जीरो माइल के समीप स्थित नमस्ते इंडिया मेगामार्ट, हर्ष मार्बल तथा जय गुरुदेव एल्युमिनियम दुकान पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी. जिसमें जयगुरुदेव एल्युमिनियम दुकान में कार्यरत स्टाफ पप्पू कुमार व तथा नमस्ते मेगा मार्ट के मालिक सियाराम सिंह को गोली लगी थी. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गया था. गोलीकांड के विरुद्ध में लोगों ने आरा- सासाराम सड़क को जाम किया था. तब से पुलिस अपराधियों के फिराक में थी. अपराधियों की गिरफ्तारी से पुलिस व पब्लिक दोनों ने राहत की सांस ली है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें