24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो सवारी वाहनों के बीच टक्कर, दो घायल

तिसरी बैंक ऑफ इंडिया के पास शुक्रवार की सुबह दो सवारी गाड़ियों के बीच में आमने-सामने टक्कर हो गयी. इस घटना में एक युवती और युवक मामूली घायल हो गये. दोनों वाहनों में जिस तरह टक्कर हुई है.

तिसरी. तिसरी बैंक ऑफ इंडिया के पास शुक्रवार की सुबह दो सवारी गाड़ियों के बीच में आमने-सामने टक्कर हो गयी. इस घटना में एक युवती और युवक मामूली घायल हो गये. दोनों वाहनों में जिस तरह टक्कर हुई है. उससे लगता है कि बड़ी अनहोनी होने से बच गयी है. एक सवारी गाड़ी गिरिडीह से गुमगी और दूसरी तिसरी पुल के तरप से आ रही थी. दूसरी गाड़ी की गति काफी तेज थी. घटना ककनी की परवीन खातून व एक व्यक्ति को गंभीर रूप से चोट लगी है. घटना के बाद परवीन खातून को तिसरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां पर डॉ जैनेंद्र कुमार व चंदन कुमार ने उसका प्राथमिक इलाज कर गिरिडीह रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है.

वज्रपात से एक ही परिवार के चार झुलसे

देवरी. गुनियाथर पंचायत के तेतरिया गांव में शुक्रवार की शाम में बारिश के दौरान हुई वज्रपात से की घटना में एक हीं परिवार के चार लोग झुलस गये. घटना में एक बैल की मौत हो गयी. सभी घायलों को निजी स्तर पर करवाया जा रहा है. घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम में हुई बारिश के निर्माणाधीन के घर पर वज्रपात हुई. इस घटना में बगल के घर में बैठी उर्मिला देवी (40), सोना देवी (55) व कुड़ियो सिंह (15) व एक चार वर्षीय बच्ची घायल हो गयी. घटना में बेहोश उर्मिला देवी को इलाज के बाद होश आया. घटना में गांव निवासी किसान प्रखित सिंह के एक बैल की मौत हो गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें