22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 22 June 2024: आज का दिन इन 5 राशि वालों के लिए रहेगा कष्टकारी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22 June 2024: आज का दिन आपके लिए कैसा बीतने वाला है. आज आपका शुभ अंक शुभ रंग क्या रहेगा. पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22 June 2024 मेष राशि- आज के दिन आपको उम्मीद से कम मेहनत का फल मिलेगा. आज भूलकर भी कारोबार को दूसरे के भरोसे न छोड़ें. बेवजह की चीजों पर धन खर्च न करें अन्यथा बाद में आपको आर्थिक समस्यायों का सामना करना पड़ सकता है.जीवन को सुखमय बनाने के लिए जीवनसाथी की भावनाओं की कद्र करें.
शुभ अंक-2
शुभ रंग-काला

वृष राशि- आज किसी भी कार्य को करने से पहले आप उससे होने वाले हानि-लाभ पर अच्छे से विचार कर लें.आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आप अपने दांपत्य जीवन को सुखी बनाने के लिए जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करें तथा उसके लिए थोड़ा समय जरूर निकालें.
शुभ अंक-9
शुभ रंग-बैगनी

मिथुन राशि– आज का दिन आपके लिए व्यापार में एक नया मोड़ लेकर आएगा. आप किसी काम को लेकर साझेदारी कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपके विरोधी आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे. किन्तु आप अपनी चतुर बुद्धि से उन्हें आसानी से मात दे देंगे.वाहनों के प्रयोग करते समय सावधानी रखें
शुभ अंक-1
शुभ रंग-केसरिया

कर्क राशि- आज के दिन आपकी यात्रा शुभ एवं मनोरथ को पूरा करने वाली साबित होगी. प्रिय व्यक्तियों के साथ मेल-मिलाप संभव है. आपका कोई मामला कोर्ट-कचहरी में चल रहा है तो आपसी समझौते से समाप्त हो सकता है. अपनी साख को बढ़ाने का अवसर प्राप्त होगा.
शुभ अंक-3
शुभ रंग-ग्रे

सिंह राशि- आज का दिन आपको मिश्रित फल देने वाला रहेगा. करियर-कारोबार में आने वाली अड़चनों के कारण आपका मन थोडा उदास हो सकता है. कार्यक्षेत्र में किसी के साथ वाद-विवाद होने की आशंका है. आपको स्वजनों का अपेक्षाकृत कम सहयोग मिलेगा. अचानक से खर्च बढ़ जाने से आपका बजट गड़बड़ा सकता है.
शुभ अंक-1
शुभ रंग-नीला

कन्या राशि- आज आपके मन में किसी प्रिय व्यक्ति को कुछ गलतफहमियां पैदा हो सकती है.इसलिए रिश्तों को लेकर किसी भी प्रकार ही लापरवाही करने से बचना होगा. आपके कार्यों से बाधाएं दूर होंगी और मनोकामनाएं पूरी होंगी. किसी प्रिय व्यक्ति से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. जिससे घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग-लाल

तुला राशि- आज के दिन आपको स्वजनों का पूरा सहयोग और समर्थन मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के कार्यक्षेत्र में माहौल अनुकूल रहेगा. आप पार्टनरशिप में कारोबार करते हैं तो आपको बड़ी सफलता एवं लाभ मिलने की सम्भावना है,कारोबार के सिलसिले में की गई यात्राएं शुभ साबित होंगी.
शुभ अंक-9
शुभ रंग-पीला

Also Read: Weekly Horoscope 23 to 29 June 2024: यह सप्ताह इन 5 राशि वालों के लिए शुभ, इनकी बढ़ेगी मुश्किलें, जानें 12 राशियों का हाल

वृश्चिक राशि- आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहेगा. कार्यक्षेत्र में सीनियर अधिकारियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा.बेरोजगार लोगों को मनचाहा रोजगार मिल सकता है.व्यवसाय से जुड़े लोगों को कारोबार में लाभ की प्राप्ति होगी. किसी पर्यटन अथवा धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते है .
शुभ अंक-6
शुभ रंग-आसमानी

धनु राशि- आज नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति हो सकती है. व्यवसाय से जुड़े लोगों को अपेक्षित लाभ मिलेगा. कारोबार के विस्तार की योजनाएं फलीभूत होती हुई नजर आ रही है. व्यवसाय करने वाले लोगों को आंख मूंदकर किसी पर भरोसा करने से बचना होगा अन्यथा उनके लाभ के प्रतिशत में कमी आ सकती है.
शुभ अंक-5
शुभ रंग-नारंगी

मकर राशि- आज के दिन अपने शुभचिंतकों की सलाह को इग्नोर करने से बचें. संपत्ति से जुड़े विवाद के चलते स्वजनों के साथ मतभेद होने की सम्भावना है. मौसमी बीमारी को लेकर सतर्क रहें. आपको किसी भी कार्य में लापरवाही करने से बचना होगा , इसके चलते आपके बनते काम भी बिगड़ सकते हैं.
शुभ अंक-8
शुभ रंग-सफ़ेद

कुंभ राशि- आज का दिन आपके लिए नए अवसरों का द्वार खोलने वाला है. आप अपनी पूरी ऊर्जा से समय पर काम करेंगे तो आपकी कोशिशें रंग लाएंगी. किसी इष्ट-मित्र अथवा प्रभावी व्यक्ति की मदद से आपके रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं. आपको अपने करियर-कारोबार में मनचाही सफलता मिलने के पूरे योग हैं.
शुभ अंक-4
शुभ रंग-हरा

मीन राशि- आज के दिन किसी परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे छात्रों को मनचाही सफलता मिलने के योग हैं. उच्च शिक्षा के लिए किए जा रहे प्रयास सफल होंगे. कुल मिलाकर यह समय करियर के लिए पूरी तरह से अनुकूल रहने वाला है.आय के नये स्रोत बनेंगे.कारोबार में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा.
शुभ अंक-7
शुभ रंग-जामुनी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें